जालंधर की मशहूर PPR Market में पुलिस की Raid, मचा बवाल

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 02:26 PM (IST)

जालंधर : एक बार फिर पुलिस द्वारा पीपीआर (PPR) मार्केट में बड़ी कार्रवाई की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, पीपीआर मार्केट में Forever Foodie रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि बिना लाइसेंस के रेस्टोरेंट में शराब परोसी जा रही थी। उक्त मामले में थाना-7 की पुलिस ने रेस्टोरेंट का मालिक तरुण खेतरपाल निवासी हाइट्स पर कार्रवाई की है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना-7 के एएसआई ने बताया कि रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस के ग्राहकों को शराब परोसी जा रही थी। इसकी सूचना मिलने के बाद रेस्टोरेंट में छापेमारी की गई। इस मौके पर शराब की खुले बोतलें व डिस्पोजल गिलास, खाली प्लेट, एक कोल्डड्रिंक की बोतल बरामद हुई हैं। पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक को मौके पर गिरफ्तार कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

बता दें पीपीआर मार्केट में थाना नंबर 7 की पुलिस लगातार शराब को लेकर काफी समय से कार्रवाई करने में लगी हुई है। इस दौरान मार्केट में गाड़ियां खड़ी करके शराब पीने वालों पर शिकंजा कसा गया और उन्हें राउंडअप किया गया था। गौरतलब है कि इस दौरान मार्केट की एक दुकान पर छापेमारी करके मालिक पर मामला दर्ज किया था। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News