MLA बलजिंदर कौर के पिता को पुलिस ने भेजा नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 03:33 PM (IST)

बठिंडा: आम आदमी पार्टी की विधायिका बलजिंदर कौर एक बार फिर चर्चा में है। गांव जम्बर बस्ती के एक मामले में समझौता करवाने के लिए गांव की महिला सरपंच के पति को 5 लाख रुपए लेने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है। गिरफ़्तार किए गए व्यक्ति के खुलासे के बाद अब विधायिका के पिता को भी तलवंडी राज्य पुलिस ने नोटिस भेज कर पुलिस जांच में शामिल होने के लिए कहा है ।

सब-डिवीज़न तलवंडी साबो के गांव जग्गा राम तीर्थ में एक लड़का -लड़की के मामले में 4 लाख 90 हज़ार रुपए लड़के वालों से लेने के आरोप गांव जग्गा राम तीर्थ की महिला सरपंच के पति जगतार सिंह पर लगे थे, जिस पर तलवंडी साबो पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। कथित आरोपी जगतार सिंह से जांच दौरान समझौते में हलके की विधायिका बलजिन्दर कौर के पिता के शामिल होने का खुलासा हुआ है, जिस पर पुलिस ने विधायिका के पिता दर्शन सिंह को जांच में शामिल होने के लिए 2 बार नोटिस जारी किया।

बेशक वह पहले नोटिस पर थाने में नहीं पहुंचे लेकिन कल देर शाम पुलिस ने एक और नोटिस जारी करके उन्हें पुलिस जांच में शामिल होने के लिए कहा है। पुलिस आधिकारियों का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। पीड़ित लोगों का कहना है कि समझौता करवाने के समय महिला सरपंच के पति के साथ-साथ दर्शन सिंह भी शामिल थे। दूसरी तरफ़ जब इस मामले में विधायिका के साथ संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनके साथ संपर्क नहीं हो सका। उनके पिता ने फ़ोन पर बातचीत करते हुए कहा कि इस मामले में उनका कोई लेना-देना नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News