पुलिस ने ट्रक रोकने का किया इशारा तो ड्राइवर की इस अजीब हरकत ने उड़ाए होश

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 05:45 PM (IST)

तारागढ़/दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): बीती रात सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस स्टेशन तारागढ़ के अधीन कथलौर पुल पर पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर से अवैध रूप से आ रहे रेत-बजरी से भरे ट्रकों को रोकने का इशारा दिया तो ट्रक ड्राइवर द्वारा अजीब हरकत कर दी गई। जानकारी के अनुसार इस ट्रक को पुलिस कर्मचारी द्वारा रोकने का इशारा किया ता चालक द्वारा ट्रक रोकने की बजाय चलते ट्रक का जैच उठाकर सड़क पर रेत बिखेर कर फरार हो गया और उसके पीछे 3 और ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गए।

Police action

दरअसल, लंबे समय से रावी नदी के किनारे रेत जम्मू-कश्मीर से पंजाब तक आती है और सभी क्रशर वाले एक रास्ते का उपयोग करते हैं और उस रास्ते से चार ट्रक अवैध रूप से रेत बजरी लेकर जा रहे थे।  सूचना के आधार पर जब पुलिस ने इन वाहनों का पीछा किया तो ट्रक मौके पर रावी नदी पर कथलौर नाके पर पहुंचे गए जहां नाके पर खड़ी पुलिस द्वारा ट्रक को रुकने का इशारा किया तो वह मौके पर रुकने की बजाय चलती गाड़ी का जैक उठाकर सारी लोड की रेत सड़क पर बिखेर कर फरार हो गया ताकि पुलिस पीछा न कर सके। 

Police action, Truck driver

ट्रक चालक भागने में सफल रहा, लेकिन पीछे आ रहे तीन ट्रक चालक अपने वाहन छोड़कर फरार हो गये। ट्रकों को कब्जे में लेकर पुलिस जांच शुरू कर दी गई है। वहीं दूसरी ओर जब माइनिंग विभाग के एक्शन आकाश अग्रवाल से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि तीन गाड़ियों को कब्जे में ले लिया गया है और करीब 6 लाख रुपए का जुर्माना किया गया है और एक के खिलाफ झूठी रसीद बनाने का मामला भी दर्ज किया गया। पुलिस आगे की कार्रवाई जांच में जुट गई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News