पॉजिटिव मरीज को दाखिल होने के लिए खाने पड़े धक्के, अस्पताल में हुआ विवाद

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 05:13 PM (IST)

होशियारपुर: बीते दिन यहाँ के बुल्लोवाल के गाँव सरिसतपुर का एक व्यक्ति कोरोना की लपेट में आ गया था। मिली जानकारी मुताबिक गांव के हरकमल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल में दाख़िल करने के लिए परिवार वालों को काफ़ी इधर -उधर धक्के खाने पड़े।

पॉजिटिव मरीज को सरकारी अस्पताल में लाने पर उसे कहा गया कि वह कोविड सैंटर में जाये। यहाँ पहुँचने पर उसे बैड न होने का हवाला दे कर फिर से उक्त अस्पताल भेज दिया गया। इस दौरान मरीज़ के परिवार वालों की स्टाफ के साथ काफ़ी बहस भी हुई।

गाड़ी को सैनेटाईज़ करने में स्टाफ की नहीं दिखाई दी कोई दिलचस्पी

बहस होने उपरांत मरीज़ को बाद में अस्पताल में दाख़िल तो कर लिया गया परन्तु परिवार वाले जिस गाड़ी में मरीज़ को लेकर आए थे तो उसे सैनेटाईज़ करने में अस्पताल का स्टाफ कोई रूचि नहीं दिखा रहा थी। मरीज़ के परिवार वालों में पीड़ित समेत उसके साथ छोटे बच्चे समेत पत्नी भी थी, जिस कारण उसे डर लग रहा थी। सुबह 10 से लेकर शाम चार बजे तक वहां ही बैठा रहा और शाम साढ़े चार बजे के करीब उस की गाड़ी को सैनेटाईज़ किया गया।

क्या कहना है डाक्टरों का ?
बात न सुनने  पर  डाक्टरों की बहस की वीडियो बनाई तो बवाल हो गया। फिर डाक्टरों ने वीडियो डिलीट करवाई और उसके बाद गाड़ी को सैनेटाईज़ करके उसे वहाँ से भेजा गया। वही डा. खुशबीर सिंह ने लगे रहे सभी आरोपों को सिरे से ख़ारिज है। उनका कहना है कि सैनेटाईज़ करने में कोई भी देरी नही की गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News