खडूर साहिब क्षेत्र में लगे विधायक रमनजीत सिंह सिक्की की गुमशुदगी के पोस्टर

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 09:01 AM (IST)

तरनतारन(रमन): विधानसभा हलका खड़ूर साहिब के विधायक रमनजीत सिंह सिक्की का हलके में मौजूद न रहने के कारण आज उनके गुमशुदगी के पोस्टर लगने से सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं। गौर हो कि रमनजीत सिंह सिक्की 1 जनवरी से श्री हरि मंदिर साहिब अमृतसर में लंगर की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने फरवरी महीने में हलके में लौटने का आश्वासन दिया है जबकि विधानसभा हलका खड़ूर साहब में काफी समय से उनकी गैर हाजिरी के चलते वर्करों में निराशा पाई जा रही है।

समझा जा रहा है कि कांग्रेसी गुट द्वारा खड़ूर साहिब के बस स्टैंड मेन रोड आदि जगहों पर गुमशुदगी संबंधी पोस्टर जानबूझकर कर लगाए गए हैं। हालांकि शिरोमणि अकाली दल के कई नेता काफी समय से यह दावा कर रहे हैं कि दूसरी बार विधायक बनने के बाद रमनजीत सिंह की अपने हलके से जानबूझकर गायब होकर कपूरथला जिले के विधानसभा हलका की ओर रूख कर चुके हैं। 

हलके के लोगों को पूरी तरह  से समर्पित हूं : रमनजीत सिंह 
वहीं रमनजीत सिंह ने कहा है कि हलके के  लोगों को पूरी तरह से समर्पित हूं। मैं कहीं जाने वाला नहीं हूं। हो सकता है किसी ने शरारत के तौर पर यह पोस्टर लगाए हो। इस पर राजनीति करना ठीक नहीं है मेरा वाहेगुरु मेरे साथ हैं।

किसी कांग्रेसी ने की शरारत 
शिरोमणि अकाली दल की तरफ  से यह हलका पूरी तरह से खाली पड़ा हुआ है। पूर्व विधायक रविंद्र सिंह ब्रह्मपुरा को पार्टी से निष्कासित करने के बाद किसी और को हलका इंचार्ज नहीं बनाया गया। उधर कांग्रेसी नेता भूपिंदर सिंह बिट्टू भी अब विधायक का जमकर विरोध करने लगे हैं। गांव खवासपुरा में जमीनी विवाद के चलते दोनों नेता आमने-सामने हो चुके हैं। समझा जाता है कि विधायक सिक्की का सम्मान गिराने के लिए किसी कांग्रेसी द्वारा ही पोस्टर लगाने की शरारत की गई हो। जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनजीत सिंह घसीटपुरा ने बताया कि विधायक रमनजीत सिंह सिक्की हर साल की तरह श्री हरि मंदिर साहिब में सेवा करने गए हंै। वह कई वर्षों से वहां पर सेवा करते आ रहे हैं। उनकी वफादारी पर संदेह करना गलत है। यह एक साजिश का हिस्सा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News