Poster लगाकर पंजाबनों ने कंगना पर निकाली भड़ास,बोलीं- "हरकतें मानसिक तौर पर बीमार वाली"

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 11:29 AM (IST)

होशियारपुरः बॉलीवुड की मशहूर अदाकार कंगना रनौत पंजाबियों के साथ पंगा लेकर बुरी फंस गई है।  किसान धरने में शामिल बुज़ुर्ग महिला के बारे में सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने पर कंगना की जमकर आलोचना की जा रही है। वहीं पंजाब के होशियारपुर में पंजाबनों ने सड़कों पर उतरकर कंगना के खिलाफ पोस्टर लगाए और साथ ही उसकी  हरकतों को मानसिक तौर पर बीमार वाली बताया है। प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना है कि कंगना को पंजाब की धरती पर पैर नहीं रखने दिया जाएगा। 

PunjabKesari

कंगना ने कहा था-100 रुपए मजदूरी पर महिलाएं भी संघर्ष में शामिल हो रही
बता दें कि जीरकपुर में रहने वाले पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के वकील और सोशल एक्टिविस्ट हाकम सिंह ने कंगना को लीगल नोटिस भेजकर कहा है कि या तो वह माफी मांगें नहीं तो उन पर मानहानि का मुकद्दमा ठोक दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कंगना रणौत ने बीते दिनों बठिंडा के गांव बहादुरगढ़ जंड्या की 85 वर्षीय बुजुर्ग दादी की फोटो को शाहीन बाग की दादी कह कर ट्वीट करते लिखा था—100 रुपए के साथ मजदूरी पर महिलाएं भी किसानों के संघर्ष में शामिल हो रही हैं। 

PunjabKesari

हर तरफ से ट्रोल हो रही एक्ट्रैस कंगना रणौत 
सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी के साथ रखने वाली कंगना रणौत किसान आंदोलन पर अपने बेतुके बयान को लेकर हर तरफ ट्रोल हो रही हैं। कंगना ने किसान प्रदर्शन पर टिप्पणी करने  को लेकर पंजाब के किसान भाइयों और पंजाबी कलाकारों की तरफ से भी विरोध किया जा रहा है। कंगना ने एक फेक ट्वीट को री-टवीट करते हुए पंजाब की बुजुर्ग का मजाक उड़ाया था, जिसको कुछ समय बाद उस ने अपने टविटर हैंडल से डिलीट भी कर दिया था परन्तु लोगों ने स्क्रीन शॉट लेकर कंगना रणौत को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News