20 घंटे बिजली गुल रहने से मची हाहाकार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 30, 2017 - 08:49 AM (IST)

जालंधर (महेश): बी.एस.एफ. चौक से लेकर अलास्का चौक लाडोवाली रोड तक आते सभी क्षेत्रों में करीब 20 घंटे बिजली गुल रहने कारण लोगों में काफी हाहाकार मची रही क्योंकि एक तो वैसे ही कहर की गर्मी ने उनके नाक में दम किए रखा और ऊपर से अगर ऐसे हालात में उन्हें बिजली भी नहींं मिलेगी तो उनका क्या हाल होगा, यह किसी से छिपा नहीं है। संत नगर, प्रीत नगर व लाडोवाली रोड समेत अन्य मोहल्लों के निवासियों तथा दुकानदारों ने बताया कि सोमवार देर शाम से बिजली बंद होकर पूरी रात नहींं आई। तड़के 3 बजे बिजली आई और 11 बजे से पहले फिर चली गई। उसके बाद पूरा दिन बिजली नहीं आई। मंगलवार रात करीब 9 बजे उन्हें बिजली नसीब हुई। 


आज दिन भर मौसम कुछ सुहावना रहने के कारण बिजली न होने पर भी गर्मी से कुछ राहत रही लेकिन जैसे ही शाम का दौर शुरू हुआ तो फिर गर्मी के कहर ने लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया। बिजली गुल रहने को लेकर परेशान लोगों ने कई बार विभाग के कर्मियों से सम्पर्क करना चाहा लेकिन किसी ने भी फोन नहींं उठाया। 

 

परेशान लोगों ने बिजली मंत्री से भी सम्पर्क करने का किया प्रयास
विभाग द्वारा कोई सुनवाई न होने पर लोगों ने पंजाब के बिजली मंत्री राणा गुरजीत सिंह तक अपनी पहुंच करने की कोशिश की लेकिन उसमें भी उन्हें सफलता नहींं मिली। आज रात को बिजली आने पर पता चला कि अचानक कोई बड़ा फाल्ट पड़ जाने कारण बिजली इतने लम्बा समय तक गुल रही। कहा जा रहा है कि कई घंटे तो बिजली कर्मियों को फाल्ट ढूंढने में ही लग गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News