Punjab : आवारा कुत्तों ने मचाया आतंक, गली में खेल रही मासूम बच्ची पर किया Attack

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 06:47 PM (IST)

फाजिल्काः फाजिल्का से दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां अन्नी दिल्ली में आवारा कुत्तों ने साढ़े 4 साल की बच्ची पर हमला कर दिया। इस दौरान कुत्ते ने मुंह पर हमला कर दिया है। हमले में बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई है, जिसे फाजिल्का के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।  

पीड़ित बच्ची की माता पूजा ने जानकारी देते हुए बताया कि देर शाम उनकी बेटी और बेटा बाहर गली में खेल रहे थे। इस दौरान अचानक गल्ली के एक कुत्ते ने  बेटी पर हमला बोल दिया और बुरी तरह से नोचते हुए मुंह पर कई जगह पर काट दिया। मौके पर पड़ोस के कुछ लोगों का जब ध्यान गया तो वह तुरंत भाग कर आए और बच्ची को कुत्ते से बचा लिया। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी पर हमला करने के बाद कुत्ते ने उनके बेटे पर भी हमला करने की कोशिश की थी लेकिन उनके पड़ोसियों ने वहां आकर उनके बच्चों को बचा लिया। जिसके बाद पड़ोसियों ने बच्चों की मां को सुचित किया, और वह बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल ले गए।  

उन्होंने यह भी बताया कि 15 दिन पहले भी ऐसी घटना उनके इलाके में घट चुकी है। जहा इन्हीं आवारा कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया था। जिसके बाद अब फिर से इन आवारा कुत्तों ने उनकी बच्ची पर हमला कर उसे घायल कर दिया है। पीड़ित बच्ची की मां ने सरकार से बेटी के इलाज का खर्च उठाने की गुहार लगाई है। महिला ने बताया कि 7 महीने पहले उसके पति की कैंसर से मौत हो चुकी है। उसकी 2 बेटियां व 1 बेटा है। घर में और कोई कमाने वाला नहीं है। बच्चों का पालन-पोषण वह कहीं से मेहनत मजदूरी करके कर रही है। जिसके बाद अब उनको बेटी के इलाज कराने के लिए आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News