नकली आईडी बना खुद को बता रहा था प्रियंका गांधी का पी. ए., राशन बांटने के नाम पर कई लोगो को ठगा

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 12:51 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): कांग्रेस की सीनियर नेता प्रियंका गांधी का नकली पी. ए. बन कर लोगों के साथ ठगी करने वाले एक अपराधी ख़िलाफ़ ज़िला पुलिस ने सख़्त कार्रवाई की है। पुलिस कमिशनर राकेश अग्रवाल के निर्देशों पर एसीपी वरियाम सिंह ने टिब्बा रोड निवासी विजय तिवारी ख़िलाफ़ थाना डिविज़न नंबर 3 में धोखादड़ी, जबरन वसूली, साजिश समेत ओर संगीन धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया है। पुलिस ने शुक्रवार रात आरोपी को टिब्बा रोड स्थित उस के घर से काबू कर लिया है, जबकि वह मूल रूप में नकोदर का रहने वाला है।

प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के खुद की फोटो भी की अपलोड 
मिली जानकारी मुताबिक नेशनल स्टूडैंट यूनियन ऑफ़ इंडिया के पंजाब प्रधान अक्षय शर्मा ने नेशनल स्टूडैंट यूनियन आफ इंडिया लुधियाना के प्रधान अवि वर्मा को मोबाइल पर जानकारी दी कि विजे कुमार नामी एक व्यक्ति प्रियंका गांधी का नकली पी. ए. बन कर लोगों को ठग रहा है। राशन बांटने के नाम पर वह फैक्ट्री मकान मालिकों, रसूखदार लोगों और ओर प्रवासी लोगों को प्रियंका गांधी का पी. ए. बता कर कई दिनों से पैसे ठग रहा है। इस के बाद ऐन्न. ऐस्स. यू., यू. आई. के ज़िला प्रधान अवि वर्मा ने पुलिस कमिशनर राकेश अग्रवाल के साथ मुलाकात की और सारा मामला नोटिस में लाया। पुलिस कमिशनर ने ए. सी. पी. वरियाम सिंह को ज़िम्मेदारी सौंपी। थाना डिविज़न नं. 3 में अवि वर्मा के बयान पर टिब्बा रोड निवासी विजे कुमार ख़िलाफ़ पर्चा दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं, आरोपी ने फेसबुक पर प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के साथ भी ख़ुद की फोटो अपलोड की है।

ख़ुद के बचाव में फेसबुक पर लिख रहा है कमैंट
विजय कुमार ख़िलाफ़ थाना डिविज़न नं.3 में केस दर्ज हुआ है। दो दिन पहले उस ने प्रियंका गांधी के असली पी. ए. सन्दीप कुमार को इस का कसूरवार बताया है। आरोपी ने फेसबुक पर एक मेसेज अपलोड किया है कि मुझे कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता से धमकी मिल रही है कि यदि उसे कुछ होता है तो कांग्रेसी नेता सन्दीप कुमार जिम्मेदार होगा।

हाईकमान ने कार्यवाही के लिए कहा: अवि वर्मा
ऐन्न. ऐस्स. यू. आई. के ज़िला प्रधान अवि वर्मा ने कहा कि उन के साथ राज प्रधान ने संपर्क कर कर बताया कि उक्त प्रियंका गांधी का नकली पी. ए. बन कर लोगों को ठग रहा है। इस के बाद हाईकमान ने तुरंत आरोपी खिलाफ कार्यवाही करवाने के निर्देश जारी हुए है। इस बारे में नेशनल स्टूडैंट यूथ आफ इंडिया के अधिकारी पुलिस कमिशनर को मिले जिस के बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही के निर्देश जारी किये। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News