जमीनी विवाद को लेकर 2 गुटों में चले लाठी-डंडे, वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 02:52 PM (IST)

गुरदासपुरः यहां के गांव चग्गूवाल में जमीनी विवाद को लेकर 2 गुटों में खूनी झड़प हो गई। इस घटना में 3 व्यक्ति घायल हो गए।पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

जानकारी के अनुसार दोनों गुटों के लोग रिश्तेदारी में एक परिवार के मैंबर है, जिनका महज 2 कनाल खेती वाली जमीन को लेकर सालों से झगड़ा चला रहा है। जागीर सिंह और जुगराज सिंह ने बताया कि उनका कई सालों से अपनी रिश्तेदारी में महज 2 कनाल जमीन का झगड़ा चल रहा है। दूसरे गुट की तरफ से उनकी जमीन पर धान की बिजली की गई थी। पटवारी ने जब उक्त जमीन की निशान देही की तो यह फैसला किया कि जिसकी जमीन है, वह धान की कटाई करेगी। उन्होंने बताया कि जब दूसरे गुट को लेकर हमारे हिस्से आती फसल की कटाई करने लगे तो  ऐसा करने से उन्हें रोका। 

इसी बीच दूसरे गुट के परिवार ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने इस लड़ाई की वीडियो बनाई, जो उसने वायरल कर दी। उधर, दूसरे गुट के घायल सतनाम सिंह ने हमला करने के आरोपों को नकारते हुए दोष लगाए कि जब वह अपने धान की कटाई कर रहा था तो उक्त लोगों ने सोची समझी साजिश के तहत उस पर कृपान से हमला किया। वहीं पुलिस द्वारा इस मामले की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News