अब टांडा में भी भाजपा उम्मीदवार का विरोध, किसानों ने धक्का-मुक्की कर फाड़े पोस्टर

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 02:36 PM (IST)

टांडा-उड़मुड़ः सब्ज़ी मंडी टांडा में आज सुबह उस समय पर जबरदस्त हंगामा हो गया जब मंडी में नौजवान किसानों ने नगर कौंसिल टांडा के वार्ड -8 से उम्मीदवार बलजीत सिंह का जोरदार विरोध करते हुए उसके साथ धक्का-मुक्की की ।

PunjabKesari

क्या है मामला 
विरोध का शिकार हुआ बलजीत सिंह निवासी दशमेश नगर टांडा सब्ज़ी मंडी में सब्जी बेचने का काम करता है और वह वार्ड -8 से भाजपा का उम्मीदवार भी है। उधर खेती कानूनों के खिलाफ पिछले कई महीनों से किसान मोदी सरकार के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं और गत दिवस भी किसान जत्थेबंदियों की तरफ से टांडा में भाजपा के बॉयकाट के लिए रोष मार्च भी निकाला गया था। भाजपा और उसके उम्मीदवारों के खिलाफ किसानों में गुस्से के माहौल में जब बलजीत सिंह अपनी गाड़ी में मंडी पहुंचा और उसकी गाड़ी में प्रचार पोस्टर भी थे। वह अपनी गाड़ी पर पोस्टर लगा रहा था। 

PunjabKesari

भाजपा की प्रचार सामग्री देख वहां मौजूद नौजवान किसानों ने उसे ऐसा करने से रोकते कहा कि किसान आंदोलन दौरान कई किसान शहीद हो चुके हैं, आप अपना प्रचार बंद करे। जिसके बाद उनकी तकरार शुरू हो गई और मौके पर मौजूद नौजवान किसान तड़क-भड़क गए और उनकी भाजपा उम्मीदवार के साथ धक्का-मुक्की करते हुए उसके पोस्टर गाड़ी में से निकाल कर फैंक दिए और उससे भी गाड़ी से पोस्टर उतरवाएं। किसानों के विरोध में बलजीत सिंह वहां चला गया। बता दें कि खेती कानूनों के विरोध में पंजाब में हर जगह पर किसानों की तरफ से भाजपाईयों का विरोध किया जा रहा है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News