सरेबाजार दूल्हा बनकर बैठे इस शख्स ने PM मोदी से कर दी अनोखी मांग

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2021 - 04:14 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब: केंद्र सरकार की तरफ के पास किए गए काले कानूनों के खिलाफ पंजाब के लोगों की तरफ से अलग -अलग ढंग से रोष प्रदर्शन किया जा रहा है। इसके तहत आज एक नौजवान माछीवाड़ा गनी खां पैग़ंबर खां गेट नज़दीक सिर पर सेहरा सजा कर दूल्हा बना। इस नौजवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते कहा कि यदि काले कानून रद्द नहीं करने तो फिर अदाकारा कंगना रनौत के साथ मेरा विवाह ही करवा दो।

PunjabKesari

सेहरा सजा कर मैन चौक माछीवाड़ा में बैठा यह नौजवान सबके लिए आकर्षण का केंद्र बना है, जिसने पत्रकारों के साथ बातचीत करते प्रधानमंत्री मोदी पर बरसते कहा कि यदि मोदी ने काले कानून रद्द करने के लिए नहीं माना तो ख़ुद को उनकी बेटी कहने वाली कंगना का उसके साथ विवाह करवा दो। बता दें कि माछीवाड़ा इलाके का नौजवान पिछले 4 दिनों से हाथों में तख्ती पकड़ कर काले कानून रद्द करवाने के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस रोष प्रदर्शन दौरान माछीवाड़ा के गांव राजगढ़ के नौजवान अमरप्रीत सिंह ने कहा कि उसके सिर पर मां-बाप का साया नहीं और वह अपना पेशा कृषि बता रहा है लेकिन जबसे यह काले कानून पास हुए हैं, तब से ही उसे अपनी, ज़मीनें जाने का डर सता रहा है, जिस कारण वह पिछले कई दिनों से काले कानून रद्द करवाने के लिए डटा हुआ है।माछीवाड़ा के नौजवान जगदीप सिंह ने बताया कि लोगों की चुनी हुई सरकार ही लोगों का गला दबा रही है, जिसके खिलाफ वह पिछले कई दिनों से रोष प्रदर्शन कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News