रेत माफिया पर नकेल नहीं कसी तो कैप्टन के घर का होगा घेराव: ‘आप’

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 08:33 AM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): ‘आप’ पंजाब ने बेलगाम रेत माफिया के खिलाफ सरकार को चेतावनी दी है। सरेआम नाके लगा गुंडा टैक्स वसूल रहे रेत माफिया पर तुरंत नकेल न कसी तो पीड़ित क्रशर इंडस्ट्री, ट्रांसपोर्टरों, लेबर और लोगों को साथ लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र के घर का घेराव करेंगे। 

नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा, उप-नेता सरबजीत कौर माणूके, विधायक कुलतार सिंह संधवां, कुलवंत सिंह पंडोरी व मनजीत सिंह बिलासपुर ने पत्रकारों से बातचीत करते आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री दफ्तर सीधे तौर पर रेत माफिया को संरक्षण दे रहा है। चीमा ने कहा कि मुबारकपुर हंडेसरा जोन में मुख्यमंत्री के सलाहकार कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों के पास रेत माफिया की सीधी कमान है। इससे साफ है कि राजनीतिक सलाहकार सही अर्थों में ‘सलाहकार गुंडा टैक्स वसूली’ है। |

एक तरफ कैप्टन सरकार करोड़ों खर्च कर ‘इन्वैस्ट पंजाब’ करवा रही है, दूसरी तरफ 40 साल से स्थापित क्रशर इंडस्ट्री की बली देकर माफिया पाल रही है, जबकि सिर्फ मुबारकपुर क्रशर जोन प्रति माह सरकार को 50 लाख का टैक्स देता है। माफिया राज में औद्योगिक निवेश की उम्मीद नहीं रखी जा सकती। संधवां ने गांव डोड (फरीदकोट) का हवाला देते हुए कहा कि हर स्तर पर माफिया का बोलबाला है जिस तरीके से कैप्टन राज में रेत माफिया ने आतंक मचाया है, बादलों का राज भी फीका कर दिया। माणूके ने कहा कि रा’य में जंगल राज है। सरकार हर फ्रंट पर फेल हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News