Punjab : AAP ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा, हाईवे जाम कर लगाया धरना

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 07:21 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया) :  जहां एक ओर पंचायत चुनावों को लेकर गांवों में हलचल मची हुई है, वहीं दूसरी ओर हर एक पार्टी के नेता अपने कार्यकर्ताओं के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी सिलसिले में हलका दीनानगर के आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज शमशेर सिंह द्वारा पुलिस प्रशासन के खिलाफ कार्यकर्ताओं के साथ धक्काशाही के मामले में आज मेन हाईवे रोड झंडे चक के पास समूह कार्यकर्ताओं सहित धरना लगाया गया।

इस मौके पर हलका इंचार्ज शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा हमारे ही कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं और उन्हें तंग परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह धक्काशाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी, क्योंकि आम आदमी पार्टी की सरकार हर वर्ग का ख्याल रखने वाली सरकार है, इसमें किसी तरह का पक्षपात नहीं किया जाएगा। इसके बावजूद पुलिस प्रशासन द्वारा हमें तंग परेशान किया जा रहा है, जिसके विरोध में आज समूह हलका दीनानगर के सभी कार्यकर्ताओं ने हाईवे जाम कर पुलिस प्रशासन गुरदासपुर के खिलाफ धरना दिया है।

इस संबंध में जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी एसपी (डी) बलविंदर सिंह रंधावा सहित एएसपी दीनानगर दिलप्रीत सिंह मौके पर पहुंचकर धरनाकर्ताओं से बातचीत की, लेकिन किसी भी दिशा में बात न बनने के कारण धरना फिर से शुरू कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक धरना जारी था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News