लोगों के लिए जान जोखिम में डालकर खड़ी पुलिस का सहयोग करे जनताः निमिशा मेहता

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 08:11 PM (IST)

माहिलपुरः कोरोना वायरस की फैली महामारी से लोगों को बचाने के लिए जनता के लिए 24 घंटे जान जोखिम में डालकर काम कर रही पंजाब पुलिस का जनता को पूरा सहयोग करना चाहिए। यह अपील कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने आम जनता को की। 

निमिशा मेहता ने एक प्रैस बयान में कहा कि कोरोना वायरस एक भयानक बीमारी है। जिससे बचने के लिए लोगों को 24 घंटे घर के अंदर रहने की बार-बार सख्त सलाह दी जा रही है और अपनी जिंदगी बचाने के लिए यही सलाह पंजाब पुलिस और अन्य सरकारी कर्मचारियों पर भी लागू होती है लेकिन कोरोना वायरस के खतरे के बावजूद पंजाब पुलिस आम जनता को इस महामारी से बचाने के लिए सख्त ड्यूटियां कर रहे हैं। निमिशा मेहता ने कहा कि अमेरिका, इंग्लैंड और इटली जैसे देश में इस बीमारी पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है लेकिन लोगों की जान बचाने के लिए पंजाब के लोगों को घरों तक सीमित करके रखने में पंजाब पुलिस की अहम भूमिका है, जिसकी आम जनता को भी प्रशंसा करनी चाहिए।

PunjabKesari

निमिशा मेहता ने बताया कि वह हलका गढ़शंकर के गरीब और जरुरतमंद लोगों तक राशन पहुंचा रहे हैं लेकिन इस दौरान उन्होंने देखा है कि पुलिस द्वारा कई स्थानों पर नाके लगाए गए हैं और वहां पुलिस मुलाजिमों को 15 से 16 घंटे भी लंबी ड्यूटी खड़े रह कर करनी पड़ती है, जोकि काफी मुश्किल काम है। नाकों पर पुलिस द्वारा की जा रही लंबी ड्यूटी को देखते निमिशा मेहता ने पुलिस कर्मचारियों को तुरंत एनर्जी प्रदान करने वाले चने और टोफियों के पैकेट उनको भेंट किए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News