फगवाड़ा में पंजाब पुलिस के थानेदार की सरेआम पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 01:53 PM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा के मेन बस स्टैंड़ पर पंजाब पुलिस में थानेदार जो वर्दी पहने हुए था कि कुछ लोगो द्वारा जमकर पिटाई कर उसकी वर्दी फाड़ देने की सनसनीखेज सूचना मिली है। उक्त मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब फगवाड़ा पुलिस ने मारपीट का शिकार बने थानेदार जो पूर्व में फगवाड़ा में तैनात रहा है के बयान को आधार बना प्रकरण में शामिल रहे 5 लोगो के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

पीड़ित थानेदार गुरचरण सिंह ने दर्ज किए गए पुलिस केस में आन रिकाडऱ् खुलासा किया है कि उसके साथ जब मारपीट कर आरोपियों ने उसे गंदी गालियां और भांति प्रकार के तंज कसे तो उसका डर के मारे अपनी पेंट में पेशाब तक निकल गया है। उसने कहा है कि आरोपी हमलावर उसपर शराब पीने के आरोप लगा उसकी मारपीट करते रहे हैं। इस दौरान उसकी वर्दी भी फाड़ दी गई है। प्रकरण संबंधी सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने के बाद सिटी पुलिस फगवाड़ा में सतिन्द्र सिंह पुत्र कुलदीप सिंह वासी मोहल्ला हांडा,दविन्द्र सिंह पुत्र कुलदीप सिंह,मनु सरीन उर्फ गुच्छी वासी मोती बाजार,रजनीश कुमार उर्फ सोनू पुत्र किशोर कुमार वासी गली नंबर:3 मोहल्ला डड्ला,मिंकू पुत्र प्रमोद शर्मा वासी हदियाबाद फगवाड़ा के खिलाफ धारा 341,186,353,160,504,506 के तहत पुलिस केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने आरोपी मनु सरीन उर्फ गुच्छी और रजनीश कुमार उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्तारी से वंछित चल रहे हैं। पुलिस जांच जारी है। वहीं फगवाड़ा में लोगो में यह चर्चा हो रही है कि यहां पर तो खुद पुलिस में तैनात वर्दीधारी थानेदार तक सुरक्षित नहीं है और उसकी बीच सड़क खुलेआम पिटाई कर उसे गंदी गालियां दें उसकी सरकारी वर्दी तक फाड़ी जा रही है तो फिर आम पब्लिक की सुरक्षा का पैमाना क्या होगा? यह बातें लोग कर रहे हैं।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News