बच्ची के सिर के ऊपर से गुजरा टायर, मां के सामने बेटी का सिर हुआ दो फाड़

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 09:54 AM (IST)

पंजाब डेस्कः जालंधर से अमृतसर जा रहे एक परिवार के साथ भयानक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में अपने पिता के साथ स्कूटर चला रही 7 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत जबकि उसके माता-पिता और उसकी बहन को गंभीर चोट के कारण अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा एक अज्ञात ट्रॉले के स्कूटी में टक्कर मारने से हुआ। स्कूटी  सवार परिवार जालंधर से अमृतसर जा रहा था, इसी बीच मुख्य मार्ग पर करतारपुर के पास हादसा हो गया। उक्त हादसा इतना भयानक था कि अपने माता-पिता के साथ स्कूटर पर जा रही 7 साल की बच्ची को ट्रेक्टर ने कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में स्कूटी चालक, एक महिला और एक अन्य लड़की गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पाकर सड़क सुरक्षा बल के अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुखपाल सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की।

इसके साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात ट्रेक्टर चालक की पहचान के लिए अन्य टीमों को सूचना देकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी संदीप कुमार ने बताया कि उक्त स्कूटी चालक को पीछे से आ रहे ट्रॉले ने साइड मार दी, इस दौरान स्कूटी चालक नीचे गिर गया और उसके साथ बैठी लड़की सड़क पर गिर गई। इसी दौरान ट्रॉली का टायर उसके ऊपर से गुजर गया। फिलहाल ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News