Jalandhar West By Election: आज नामांकन भरने का आखिरी दिन, यहां पढ़ें सारी जानकारी

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 10:36 AM (IST)

जालंधरः जालंधर वैस्ट विधानसभा हलका के उपचुनाव के लिए आज  21 जून नामांकन पत्र दाख़िल करवाने की आखिरी तारीख़ है। आज कांग्रेस, आप और अन्य पार्टियों के उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र भरेंगे। 

बता दें कि गुरुवार को 6 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र रिटर्निंग अधिकारी को दाख़िल कराया। ज़िला चुनाव अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशु अग्रवाल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर शीतल अंगुराल, शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के उम्मीदवार के तौर पर सरबजीत सिंह, बसपा के उम्मीदवार के तौर पर बिंदर कुमार, राष्ट्रीय एकता पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर इकबाल चंद ने नामांकन पत्र दाख़िल करवाए।  इसके अलावा आज़ाद उम्मीदवारों के तौर पर अजय कुमार भगत, नीटू शटरावांला ने नामांकन पत्र दाख़िल करवाए हैं। इससे पहले तीन उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल करवाए गए जिसके साथ अब तक 9 उम्मीदवारों की तरफ से नामांकन पेपर जमा करवा दिए गए है। इसके अलावा अंजू अंगुराल ने भारतीय जनता पार्टी के कवरिंग उम्मीदवार के तौर पर नामांकन पत्र दाख़िल किया है। 

बता दें कि राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने बताया कि चुनाव आने वाली 10 जुलाई को होगा। वहीं 14 जून अधिसूचना (शुक्रवार) को जारी की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News