Sunil Jakhar के इस्तीफे की चर्चा पर Action Mode में BJP

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 09:20 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ के इस्तीफे की खबर से राज्य की राजनीति में भूचाल आ गया है। हालांकि इस बारे में सुनील जाखड़ का अपना बयान सामने नहीं आया है, लेकिन जाखड़ के इस्तीफे की खबर को अनिल सरीन और हरजीत ग्रेवाल जैसे वरिष्ठ बीजेपी नेताओं ने अफवाह करार दिया है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने आज पंजाब बीजेपी की अहम बैठक बुलाई है।

भारतीय जनता पार्टी के पंजाब मामलों के प्रभारी विजय रूपाणी के नेतृत्व में आज चंडीगढ़ में पार्टी की एक अहम बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में सभी पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है. बैठक आज दोपहर 1 बजे चंडीगढ़ में होने जा रही है। अब देखना होगा कि सुनील जाखड़ इस बैठक में हिस्सा लेते हैं या नहीं। क्योंकि उपचुनाव और पंचायत चुनाव को लेकर विजय रूपाणी ने बठिंडा में विशेष बैठक की थी, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष उसमें से नदारद रहे। उधर, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और सुनील जाखड़ के बीच पिछले दिनों मुलाकात भी हो चुकी है।

यहां बता दें कि सुनील जाखड़ के इस्तीफे की चर्चा के चलते विरोधी भी उन पर निशाना साध रहे हैं।पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने जाखड़ के इस्तीफे की खबर सोशल मीडिया पर सांझा की और उन्हें शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही वड़िंग ने उन्हें पूछा था कि वह आगे कहा जा रहे है।  इसके अलावा लुधियाना में पत्रकारों से बातचीत में वड़िंग ने कहा कि जब भी पार्टी को सुनील जाखड़ की जरूरत होती है तो वह दौड़ जाते हैं। उन्होंने कांग्रेस के साथ भी ऐसा ही किया और अब वे भाजपा के साथ भी ऐसा ही कर रहे हैं। इस पर पंजाब बीजेपी द्वारा वड़िंग को अपनी अध्यक्षता बचाने की सलाह दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News