कुवैत में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे नौजवान को समाज सेवीं संस्था लाई पंजाब

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 04:41 PM (IST)

रूपनगर(सज्जन सैनी): रोजी-रोटी कमाने के लिए कुवैत गए जिला रूपनगर के गांव कटली के नौजवान दविन्दर सिंह की कुवैत में सेहत खराब हो गई थी। दविन्दर की सेहत खराब सम्बन्धित खबर दिखाने के बाद आखिर पहले इंसानियत समाज सेवीं संस्था की मदद से दविन्दर पंजाब पहुंच गया है। जिसके बाद उसका परिवार काफी खुश नजर आ रहा है। पहले इंसानियत समाज सेवीं संस्था की तरफ से दविन्दर के इलाज की सारी जिम्मेदारी के लिए गई थी। 

PunjabKesari

बताने योग्य है कि कुवैत के एक अस्पताल के आई.सी.यू. वार्ड में मौत और जिंदगी से लड़ रहे जिला रूपनगर के गांव कटली के नौजवान दविन्दर सिंह को वापस पंजाब लाने के लिए मां-बाप की तरफ से सरकारी दफ्तरों के कई चक्कर काटे गए और जब उनकी सुनवाई न हुई तो मीडिया की तरफ से मां-बाप की फरियाद समाजसेवी संस्था और सरकार के उच्च आधिकारियों तक पहुंचाई गई।

PunjabKesari

जिसके बाद अलग-अलग समाज सेवीं संस्थाएं आगे आईं, जिसमें पहले इंसानियत समाज सेवीं संस्था ने अहम रोल निभाते हुए दविन्दर को वापस पंजाब लाने के लिए जरूरी दस्तावेज तैयार किए और आर्थिक तौर पर भी मदद की। आखिर समाज सेवी संस्थाओं की मेहनत रंग लाई और दविन्दर दिल्ली एयरपोर्ट के द्वारा अब पंजाब पहुंच गया है। जिसको लेकर दविन्दर के माता-पिता काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने समाज सेवीं संस्थाओं का धन्यवाद भी किया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News