Punjab : बुजुर्ग महिला ने नहर में लगाई छलांग, मौके पर SSF टीम ने पहुंच किया रैस्क्यू

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2024 - 02:27 PM (IST)

फाजिल्का : फाजिल्का के मलोट रोड पर एक बुजुर्ग महिला द्वारा गंग नहर में कूदकर आत्महत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही नजदीक तैनात एसएसएफ की टीम मौके पर पहुंची और बुजुर्ग महिला को रेस्क्यू कर उनके परिवार को सौंप दिया है।

PunjabKesari

माता चिंतपूर्णी के दर्शन कर लौट रहे 2 युवकों के साथ बड़ा हादसा

जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुजुर्ग महिला का अपनी पोती से किसी बात पर विवाद हो गया था। इसके बाद गुस्से में बुजुर्ग महिला ने आत्महत्या करने के लिए नहर में छलांग लगा दी। हालांकि, सड़क सुरक्षा फोर्स की टीम मौके पर पहुंची और वृद्धा को नहर से बाहर निकाल लिया। इसके बाद बुजुर्ग महिला को परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल पुलिस ने बुजुर्ग महिला और उसके परिजनों के बीच राजीनामा करा दिया है।

PunjabKesari

 Punjab Police का 17 साल के युवा पर थर्ड डिग्री टॉर्चर, देखें तस्वीरें

इस संबंधी जानकारी देते हुए एसएसएफ टीम के प्रभारी एएसआई देवी दयाल ने बताया कि बुजुर्ग महिला ने अपनी पोती से झगड़े के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की है, लेकिन उन्हें बचा लिया गया है और अरनीवाला पुलिस स्टेशन लाकर उनके परिवार को सौंप दिया गया है। एएसआई ने बताया कि ये पुल दुर्घटना स्थल है इसलिए इस जगह पर एसएसएफ टीम पिछले 5 महीने से जहां पर मौजूद रहती है। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला सहित अब तक 4 लोगों को आत्महत्या करने से बचाया जा चुका है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News