Punjab : जेल से बाहर आया पूर्व DSP जगदीश भोला, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 04:24 PM (IST)

बठिंडा : पूर्व डीएसपी जगदीश के पिता का देहांत होने की दुखदायी खबर सामने आई है। जानकारी मुताबिक पूर्व डीएसपी जगदीश करोड़ों की ड्रग तस्करी के आरोप में जेल में बंद है। इस दौरान पूर्व डीएसपी को  उनके पिता के अंतिम दर्शन करने के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से लाया गया। बताया जा रहा है कि पूर्व डीएसपीर जगदीश को बठिंडा के गांव रायकलां में लाया गया। 

PunjabKesari

इस दौरान जगदीश भोला ने कहा भोला ने कहा कि उसे मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े झूठे मामलों में फंसाया गया है। उनके खिलाफ दर्ज मामले की जांच सीबीआऐई से करवाई जाए। अगर ड्रग तस्करी के मामले में शामिल पाया जाऊं तो मुझे फांसी दे दी जाए। मेरे साथ राजनीति की गई है। इस केस में मेरे साथ जेल में बंद सभी लोग बाहर आ गए हैं और मुझे जमानत तक नहीं दी जा रही है। आपको बता दें कि जगदीश भोले को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मोहाली की विशेष सीबीआई अदालत ने जमानत दे दी थी। 24 जुलाई को जगदीश के पिता की मौत हो गई।

पूरा मामला : 

गौरतलब है कि यह मामला साल 2013 में सामने आया था। इस मामले के खुलासे से पंजाब की राजनीति में भूचाल आ गया और राज्य के कई नेताओं से पूछताछ भी हुई। जांच में पता चला कि यह ड्रग रैकेट 6 हजार करोड़ रुपए का है। साल 2019 में सीबीआई कोर्ट ने इस मामले में 25 लोगों को एनडीपीएस एक्ट के तहत सजा सुनाई थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News