पंजाब के कारोबारी को आई एक Call ने छुड़ाए पसीने, ऐसे खुला राज...

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 04:18 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुराना): जिला पुलिस ने एक व्यापारी से बदमाश गुरलाल बराड़ के नाम पर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। प्रेसवार्ता में एस.एस.पी. तुषार गुप्ता ने बताया कि 14 अगस्त को थाना सिटी में संगमरमर पत्थर का कार्य करने वाले व्यापारी अटल कुमार निवासी मुक्तसर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्हें किसी अनजान नंबर से कॉल आई जिसमें कॉल करने वाले व्यक्तियों ने बदमाश गुरलाल बराड़ के नाम पर उससे 50 लाख की फिरौती की मांग की।

फिरौती न देने की हालत में बेटे को जान से मार देने की धमकी दी। शिकायत के बाद थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसके लिए सीआइए स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह, टेक्निकल सेल की इंचार्ज एसआइ रविंदर कौर व थाना सिटी प्रभारी वरुण मट्टू के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जांच के दौरन ह्यूमन इंटेलीजेंस व टेक्निकल की सहायता से फिरौती मांगने वाले आरोपियों को ट्रेस किया गया। आरोपियों की पहचान राजविंदर सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह व गुरदेव सिंह पुत्र मेजर सिंह निवासी भुल्लर कालोनी मुक्तसर के रूप में हुई है। 

एसएसपी ने बताया कि आरोपी राजविंदर सिंह पहले व्यापारी की दुकान पर काम करता था। उसने अपने मोहल्ले के ही रहने वाले साथी गुरदेव के साथ मिल कर व्यापारी से फिरौती मांगने की योजना बनाई। उसने अपने साथी से फोन कॉल करवाए ताकि व्यापारी उसकी आवाज न पहचान सकें। आरोपियों के बदमाश गुरलाल बराड़ के साथ संबंध है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। आरोपियों से फिरौती मांगते समय इस्तेमाल मोबाइल व सिम बरामद कर लिया गया है। आरोपियों को नामजद कर अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। मामले में और भी कई खुलासे होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News