पंजाब होमगार्ड के सब-इंस्पेक्टर ने लगाई नहर में छलांग, जाने क्या थी वजह

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 01:25 PM (IST)

जीरा (सतीश): अक्सर ही कर्जे की मार नीचे आने कारण किसानों की तरफ से आत्महत्याएं किए जाने के मामले सामने आते रहे हैं परन्तु आज हलका जीरा अंदर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें कर्जे के दैत्य ने पंजाब पुलिस होमगार्ड के सब-इंस्पेक्टर को निगल लिया। सब-इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह जोकि पंजाब पुलिस होम गार्ड के तौर पर जीरा में तैनात था उसकी तरफ से नहर में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर लिए जाने का मामला सामने आया है।

सिविल अस्पताल जीरा में इस संबंधित जानकारी देते मृतक के भाई और पुत्र ने बताया कि सुखदेव सिंह पिछले कुछ दिनों से परेशान रहता था और वह प्रातःकाल अपनी ड्यूटी के लिए घर से निकला था परन्तु वापस नहीं आया। जिस पर उसके पारिवारिक सदस्यों की तरफ से उसकी खोज की गई और उनको पता लगा कि बंगाली वाला पुल के नजदीक बनी नहर पर एक मोटरसाइकिल लावारिस हालत में खड़ा है, जिसको देख कर लगता है कि मोटरसाइकिल सवार ने नहर में छलांग लगा दी है और जब नहर पर जा कर देखा तो वह मोटरसाइकिल उसके भाई का था।

उनकी तरफ से गोताखोरों के जरिए उसके भाई को ढूंढने की कोशिश की गई जिसके चलते उसका शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि उसके भाई को कुछ लोग जिनके साथ उसके भाई का पैसों का लेन-देन था वे फोन करके अक्सर परेशान करते थे जिसके चलते उसकी तरफ से यह कदम उठाया गया है। उन्होंने पंजाब सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News