पंजाब के मंत्रियों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा को मर्यादा में रहने की दी चेतावनी

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 09:02 PM (IST)

अमृतसरः पंजाब के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं और मंत्रियों ने पंजाब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा को चेतावनी देते हुए कहा कि वह निंदनीय और अनुचित व्यवहार अपनाकर मर्यादा की हदें पार न करें। सोमवार को यहां जारी एक संयुक्त बयान में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्रियों ब्रह्म मोहिन्द्रा, भारत भूषण आशु, विजय इंदर सिंगला, ओ.पी. सोनी और सुंदर शाम अरोड़ा ने राज्य के चोटी के पुलिस अधिकारी के विरुद्ध निराधार दोष लगाने के लिए श्री अश्वनी शर्मा की निंदा की और कहा कि यह घटिया हथकंडे भाजपा की छिन चुकी साख को बचाने में बिल्कुल भी सहायक नहीं होंगे। 

उन्होंने बताया कि शर्मा ने किसानों की तुलना खालिस्तानियों, अर्बन नक्सलियों और लेफ्ट समर्थकों के साथ की है। उन्होंने कहा कि लोगों की आवाज को दबाना भाजपा की हमेशा से आदत रही है, लेकिन पंजाब में उनके यह घटिया हथकंडे काम नहीं करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पंजाब पुलिस के महानिदेशक के विरुद्ध लगाए गए निराधार आरोपों का हवाला देते हुए मोहिन्द्रा ने कहा कि लोगों द्वारा बड़े स्तर पर काले कृषि कानूनों को रद्द करने के मद्देनजर शर्मा की निराशा तो समझ में आती है लेकिन उसकी तरफ से इतनी जल्दी अपना मानसिक संतुलन गवा देना समझ से परे है। किसानों के कल्याण के लिए राज्य सरकार के संकल्प का जिक्र करते हुए उद्योग मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि भाजपा ने अपनी घटिया कारगुजारियों ने किसानों को निराश किया है और उनका दिल दुखाया है। 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की घटिया राजनीति से लोगों का ध्यान हटाने के लिए भाजपा भद्दी चालें चल रही हैं। पंजाब सरकार कुछ पूंजीपतियों के इशारे पर कृषि क्षेत्र को बर्बाद करने की केंद्र की कोशिशों को किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने देगी। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने कहा कि शर्मा ने शर्मनाक, घटिया और निंदनीय व्यवहार किया है और किसानों को आतंकवादी और खालिस्तानी किसानी संघर्ष को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है और उनकी यह कार्यवाही पूरी तरह निंदनीय है। शिक्षा मंत्री विजय इंदर सिंगला ने कहा कि लोग केंद्र सरकार की घटिया नीतियों के कारण खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। लोग अगले विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा को इसका करारा जवाब देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News