पाकिस्तान को भेजता था खुफिया जानकारी, पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 09:20 AM (IST)

राजपुरा/पटियाला (निर्दोष/चावला, अत्री): राजपुरा पुलिस ने पाकिस्तान की एजैंसी से जुड़कर एजैंट के तौर पर काम कर खुफिया जानकारी के अलावा लोकेशन भेजने के आरोप में एक व्यक्ति को काबू किया है। 

आरोपी तलविंद्र सिंह उर्फ काका निवासी गुरु गोबिंद सिंह नगर नजदीक गगन चौक के पकड़े जाने के बाद पुलिस के अलावा सुरक्षा एजैंसियां अलर्ट हो गईं जो इस बात का पता लगाने में लगी हैं कि उक्त व्यक्ति कितने समय से पाकिस्तान की खुफिया एजैंसी के लिए काम कर रहा था। सूत्रों का कहना है कि छापेमारी के दौरान सी.डी. बरामद की गई है जो जांच के लिए एफ.एस.एल. भेजी जाएगी। बीते दिनों सिटी थाना के एस.एच.ओ. राकेश कुमार शर्मा पुलिस पार्टी सहित गश्त के दौरान गगन चौक के पास मौजूद थे। 

इस दौरान करीब साढ़े 11 बजे मुखबिर ने सूचना दी कि गुरु गोबिं द सिंह नगर नजदीक गगन चौक निवासी तलविंद्र सिंह उर्फ काका विदेशों में बैठे गर्म विचारधारा वालों के कहने पर पाकिस्तान की एजैंसी से जुड़कर एजैंट के तौर पर काम कर रहा है और उनके कहने पर पुलिस, फौज के साथ-साथ जरूरी खुफिया दस्तावेज उन्हें मुहैया करवाता है। जैसे ही पुलिस को पता चला तो बस स्टैंड के नजदीक घूमते तलविंद्र सिंह को काबू कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News