पंजाब पुलिस के सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल परिवार पर लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 11:16 AM (IST)

मालेरकोटला (जहूर/ शहाबुद्दीन): पटियाला रिजर्व बटालियन में तैनात पंजाब पुलिस के सिपाही सपिंदर सिंह की गांव सरोद में अपने घर में संदिग्धावस्था में मौत हो गई। दोपहर के समय पारिवारिक सदस्य सपिंदर सिंह (32) को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल मालेरकोटला लेकर आए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : सरहद पार : खुफिया एजेंसी ISI भारत के खिलाफ इस तरह कर रही है करतारपुर कॉरिडोर का इस्तेमाल

मृतक की बहन सर्बजीत कौर ने बताया कि करीब 2 साल पहले उसके भाई सपिंदर सिंह का विवाह सुनाम के अधीन पड़ते गांव तुंगा के निवासी पंजाब पुलिस के सेवामुक्त सब इंस्पेक्टर मग्घर सिंह की बेटी के साथ हुआ था। विवाह से कुछ दिन बाद ही सपिंदर की पत्नी झगड़ा करके मायके चली गई। कई दिनों बाद जब वह वापस आई तो उसने अलग रहने की शर्त रखी। 

यह भी पढ़ें : कोरोना को लेकर सरकारी अस्पतालों में तैनात डाक्टरों व कर्मचारियों के लिए जारी हुए निर्देश

उसके बाद भाई व भाभी दोनों नजदीक ही दूसरे मकान में अलग रहने लगे। पिछले साल उसके भाई के ससुराल वालों ने उससे मारपीट की और बाद में 25 जून, 2021 को सपिंदर सहित उसके और उसकी माता के खिलाफ थाना सदर अहमदगढ़ में दहेज मांगने की धारा 498ए के तहत पर्चा दर्ज करवा दिया। उसके बाद भाई का ससुर मग्घर सिंह पुलिस अफसरों के पास झूठा आवेदन पत्र देकर उसके भाई को परेशान करने लगा। अपने खिलाफ हुए झूठे पर्चे के कारण सपिंदर परेशान रहते हुए शराब पीने लगा।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबरः मान सरकार ट्रांसपोर्टरों के लिए ले सकती है अहम फैसला

सर्बजीत कौर ने बताया कि आज दोपहर जब भाई घर में सोया हुआ था तो मेरी माता ने उसको कई बार आवाज लगाई परंतु वह कुछ नहीं बोला। उसको तुरंत अस्पताल ले गया जहां डाक्टरों ने चैकअप करने उपरांत उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि मौत का असली कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही पता लगेगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News