पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, DGP ने Tweet कर दी ये जानकारी

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 03:48 PM (IST)

अमृतसरः अमृतसर की सी.आई.ए. पुलिस  को बड़ी सफलता हासिल हुई है। दरअसल, पुलिस ने राम तीरथ रोड पर नाकाबंदी करके एक किशोर को गिरफ्तार किया है, जिससे 15 किलो हेरोइन  और 8.40 लाख रुपए की ड्रग मनी बरामद हुई है। 

 

उक्त जानकारी पंजाब डी.जी.पी. ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा कि सीमा पार नशीले पदार्थों की तस्करी के रैकेट का मास्टरमाइंड रेशम सिंह अभी फरार चल रहा है। उसकी गिरफ़्तारी के लिए तलाश जारी है। आरोपी युवक के खिलाफ PS SSOC, अमृतसर में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21,25,29,61,85 के तहत एफआईआर संख्या 6 दर्ज की गई है।

गिरफ्तार नशा तस्कर की उम्र 17 साल है, जो अमृतसर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से हेरोइन और ड्रग मनी बरामद करने के अलावा एक हीरो डीलक्स मोटरसाईकल भी बरामद की है, जिस पर वह सवार था। डी.जी.पी. गौरव यादव ने बताया कि ठोस जानकारी मिलने के उपरांत काउन्टर इंटेलिजेंस (सीआई) अमृतसर की पुलिस टीमों ने राम तीर्थ रोड अमृतसर पर नाका लगाकर नाबालिग को सफलतापूर्वक काबू कर लिया, जो अपने साथी रेशम सिंह निवासी गांव खासा, अमृतसर के साथ गांव कक्कड़ के क्षेत्र से नशीले पदार्थों की खेप प्राप्त करने के बाद इसको पहुंचाने जा रहा था। प्राथमिक जांच से पता लगा है कि पाकिस्तान आधारित तस्करों द्वारा नशीले पदार्थों की यह खेप ड्रोन के द्वारा फेंकी गई थी। उन्होंने बताया कि नशा तस्कर रेशम सिंह, जो प्राथमिक जाँच से सरहद पार से नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले रैकेट का मास्टरमाईंड लगता है, मौके से भागने में कामयाब हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस टीमें उसे पकडऩे के लिए छापेमारी कर रही हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News