अमेरिका में हुई फायरिंग में पंजाब के जसविंदर की भी मौत, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 02:12 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक): अमेरिका में हुए नसली हमले में एक बार फिर से पंजाबी मूल के चार लोग की मौत से दहशत का माहौल है। बीते दिन हुए हमले के दौरान मारे गए चार लोगों से एक पंजाब के होशियारपुर का रहने वाला जसविंदर भी शामिल था। जसविंदर अपने बेटे के साथ अमेरिका में रहता था। उसकी मौत की ख़बर सुनकर पुश्तैनी गांव कोटला नोध सिंह में मातम छा गया है। 

PunjabKesari

परिवारक सदस्यों ने बताया कि जसविंदर अपने पुत्र गुरविंदर सिंह से पिछले 8 सालों से अमरीका में रह रहा था। जानकारी देते हुए वरिन्दर सिंह ने बताया कि हाल ही में उनके पिता जसविंदर और मां को अमेरिका में पक्का होने को कहा था। उसके पिता जसविंदर की उम्र करीब 71 साल थी। 

PunjabKesari

कुछ समय घर रहने के बाद फिर वह काम पर जाने लगे थे। बीती शाम जब वह काम से घर वापिस जा रहे थे तो अचानक एक विदेशी मूल के नौजवान ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में चार पंजाबी मूल के लोग शामिल थे। परिवार के मुताबिक उनको सुबह ही फोन आया कि उनके पिता की कल फायरिंग में मौत हो गई है। परिवार ने शक जताया है कि अमेरिका में यह नसली हमला हुआ है। 

PunjabKesari

जिक्रयोग है कि अमेरिका के इंडियानापोलिस में फेडेक्स कंपनी के एक कंपलैक्स में गोलीबारी की घटना में सिख भाईचारे के 4 व्यक्तियों समेत कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई और 5 और जख्मी हो गए। बंदूकधारी की पहचान ब्रांडेन स्कॉट के तौर पर हुई है और पुलिस की माने तो गोलीबारी करने के बाद बंदूकधारी ने आत्महत्या कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Related News

Recommended News