Punjab : जांच कराने गई नाबालिग लड़की निकली pregnant, माता-पिता के उड़े होश

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 08:41 PM (IST)

दोराहा (विनायक) :  दोराहा की एक धागा फैक्ट्री में काम करने वाले प्रवासी युवक द्वारा अपने साथ काम करने वाली 15 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म कर उसे तीन माह की गर्भवती बनाने का मामला सामने आया है। जब लड़की के पेट में दर्द होने लगा तो लड़की के माता-पिता उसे सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब ले गए, जहां चेक-अप के दौरान डॉक्टरों ने उसे तीन महीने की गर्भवती बताया, जिस पर लड़की के माता-पिता के होश उड़ गए। 

माता-पिता ने बच्ची से पूछा तो बच्ची ने धागा फैक्ट्री में काम करने वाले प्रवासी युवक का नाम बताया, जो डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। यह घटना थाना दोराहा क्षेत्र की है। इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पीड़िता की मां ने पुलिस में दर्ज कराए गए बयान में कहा कि वह सिपोर जिला धरबंगा (बिहार) हाल निवासी अमलोह जिला फतेहगढ़ साहिब की रहने वाली है और उसकी छोटी बेटी अहन्या (काल्पनिक नाम) पिछले पांच महीने से दोराहा स्थित एक धागा फैक्ट्री में काम करती थी, जहां उसके साथ काम करने वाला एक प्रवासी युवक उसे डरा-धमकाकर एक कमरे में ले गया और उसके साथ जबरन संबंध बनाए। इस घटना के संबंध में अमलोह पुलिस ने आरोपी सूरज पुत्र रंजीत निवासी गांव गंडोरा (उत्तर प्रदेश) के खिलाफ जीरो एफआईआर रिपोर्ट दर्ज कर मामला दोराहा पुलिस को सौंप दिया है।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी?
इस घटना की जांच कर रहे दोराहा थाने के एएसआई सोहन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में यूपी निवासी सूरज के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है उसकी बड़े पैमाने पर तलाश शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News