Punjab : वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी के वाहनों सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 05:38 PM (IST)

फिरोजपुर  : जिला फिरोजपुर में पुलिस ने चोर, लुटेरे-स्नैचरों और समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ अभियान चलाते हुए चोर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनसे चोरी के 20 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं, जबकि इस गिरोह के 2 सदस्य पुलिस को देखकर फरार हो गए, जिनको गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है।

इस बारे जानकारी देते एसएसपी फिरोजपुर सौम्या मिश्रा ने बताया कि समाज विरोधी तत्वों और नशा तस्करों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है। एएसआई गुरदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी बस अड्डा के पास गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग कर रही थी तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि साजन, अजय सिंह और प्रदीप सिंह उर्फ लड्डू पुत्र टहल सिंह और गुरजीत सिंह उर्फ जीता पुत्र जसवंत सिंह वाशी ढानी करम सिंह फौजी मतड हिठाड और गुरविंदर सिंह पुत्र परमजीत सिंह वासी पाली वाला जिला फाजिल्का मोहाली और अन्य अलग-अलग शहरों में से मोटरसाइकिल चोरी करके लाते हैं और कम मूल्य पर बेच देते हैं और आज भी वह चक्क कंधेशाह की दाना मंडी में चोरी के मोटरसाइकिल लिए खड़े हैं, जो यह मोटरसाइकिल किसी वाहन पर लाद कर लुधियाना ले जाने की ताक में हैं। उन्होंने बताया कि एएसआई गुरदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी द्वारा तुरंत बताई गई जगह पर छापामारी करते हुए इस गिरोह के 3 सदस्यों साजन, गुरजीत और गुरविंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया, जिनसे चोरी के 20 मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं।

इस अवसर पर एसपी रणधीर कुमार ने बताया कि पुलिस को देखकर इस गिरोह के 2 सदस्य अजीत सिंह और प्रदीप सिंह उर्फ लड्डू वहां से फरार हो गए ,जिनको गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है और पकड़े गए चोरों को अदालत में पेश करके उनका पुलिस रिमांड लिया जाएगा और उनसे आगे की पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News