Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 07:26 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

केरल के बाद पंजाब में भी CAA के खिलाफ प्रस्ताव पारित
PunjabKesari
पंजाब विधानसभा में विवादित संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ शुक्रवार को ध्वनिमत से एक प्रस्ताव पारित किया गया।

गुरदासपुर से नशे की बड़ी खेप बरामद,फायरिंग होते देख भागे तस्कर
गुरदासपुर से बी.एस.एफ. ने हथियारों सहित नशे की बड़ी खेप बरामद की है। जानकारी के अनुसार गुरदासपुर सैक्टर के बी.ओ.पी. चोंट्रा.........

अश्विनी शर्मा बने पंजाब भाजपा अध्यक्ष
PunjabKesari
भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) के पूर्व विधायक एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा को शुक्रवार को पंजाब प्रदेश अध्यक्ष चुन लिया गया।

DGP की नियुक्ति बारे कैट के आदेशों पर कैप्टन का बड़ा बयान
पंजाब में डी.जी.पी. की नियुक्ति मामले सम्बन्धित कैट के आदेशों पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। 

बाजवा ने पंजाब के महाधिवक्ता को बर्खास्त करने की मांग की
PunjabKesari
मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर एक बार फिर से हमला करते हुए कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने शुक्रवार को पंजाब के महाधिवक्ता को...........

ठंड से अभी नहीं मिलेगी राहत, तापमान गिरकर 3.6 डिग्री पर पहुंचा
क्षेत्र में पड़ रही सर्दी से जल्द राहत मिलने के आसार नहीं। आने वाले दिनों में ठंड की पकड़ बनी रह सकती है। कुछ इलाकों में हल्की बारिश का भी अनुमान है।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने जलसंकट पर सर्वदलीय बैठक बुलाई
PunjabKesari
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राज्य में पानी की गंभीर स्थिति से निपटने के लिए एक व्यापक रणनीति तैयार करने के वास्ते 23 जनवरी को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है। 

कैट ने पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्‍ता की नियुक्ति खारिज की
पंजाब सरकार को बड़ा झटका देते हुए केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण (कैट) ने पुलिस प्रमुख पद पर दिनकर गुप्ता की नियुक्ति शुक्रवार को खारिज कर दी।

सिखों के कातिलों से नाता तोड़ने का साहस दिखाएं कांग्रेसी: सुखबीर
PunjabKesari
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब के कांग्रेसी नेताओं से कहा कि वह हजारों सिखों के कातिलों के साथ सभी नाते..........

बड़ी मछलियों का पर्दाफाश करने के लिए स्वतंत्र जांच की मांग करें जाखड़: मजीठिया
शिअद ने यह स्वीकार करने के लिए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ का धन्यवाद किया कि कांग्रेसी मंत्रियों और नेताओं ने 4300 करोड़ का...........


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News