इस पंजाबी एक्टर को भी फंसा चुकी है Insta Queen जसनीत, 'Lifeline' का बनाया टैटू

punjabkesari.in Tuesday, Apr 11, 2023 - 01:48 PM (IST)

पंजाब डेस्क: सोशल मीडिया पर को फंसाने वाली हसीना जसनीत को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। जसनीत इंस्टाग्राम पर कारोबारियों को अपने जाल में फंसाती और फिर ब्लैकमेल करती। आोरपी  हसीना जसनीत रिमांड खत्म हो चुका है और आज उसे जेल में भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार अब उसे 24 अप्रैल को अदालत में पेश किया जाएगा। 

PunjabKesari

जसनीत को लेकर जांच चल रही है। इस दौरान यह भी जानकारी मिली है कि पंजाब एक्टर कमलदीप सिंह उर्फ हॉबी धालीवाल भी इस हसीना के जाल में  फंस चुके हैं। जसनीत ने फिरौती की मांग करते हुए उन्हें अपना निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि एक्टर धालीवाल ने इससे पीछा छुड़ाने के लिए 5 लाख रुपए दिए थे। यही नहीं जसनीत ने अपने सीने पर 'लाइफलाइन हॉबी धालीवाल' का टैटू भी बना रखा है। धालीवाल ने जसनीत को फिल्मों में काम करने में मदद भी की थी।

PunjabKesari

जसनीत ने इस संबंधी बताया कि जब संगरूर से मोहाली आई उसकी कई कलाकारों से मुलाकत हुई। इस दौरान उसकी हॉबी धालीवाल से भी मुलाकात हुई। फिर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद ही सारा मामला बिगड़ गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जसनीत की लॉरेंस बिश्नोई के गुग्रे की अच्छी दोस्त है। पुलिस  ने जसनीत से बरामद किए 2 मोबाइल फोन को फारेंसिक एक्सपर्ट को भेज दिया है। इसके बाद आगे की जांच होगी। इस मामले में कांग्रेस के साहने वाल यूथ प्रधान लक्की संधू पर भी पुलिस ने गैंगस्टरों के साथ लिंक होने पर मामला दर्ज किया है  

आपको बता दें लुधियाना कारोबारी को ब्लैकमेल करने पर जसनीत का मामला सामने आया। जसनीत इंस्टाग्राम पर रील डालकर कारोबारियों को फंसाती थी। फिर बदनामी डर दिखाकर ब्लैकमेल करती थी। यही नहीं वह गैंगस्टरों से धमकियां भी दिलाती थी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News