गलत बोलने वालों को पंजाब सिंगर गुरु रंधावा का करारा जवाब, लिखा-"मेरे पर समय..."

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 01:57 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाबी गायक गुरु रंधावा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। उनके गीत सुपरहिट होते हैं और ट्रेड सैट करते हैं। जहां एक तरफ़ गुरु रंधावा की प्रसिद्धि के चर्चे होते हैं, वहां वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं। अब गुरु रंधावा ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

 

गुरु रंधावा ने लिखा, ‘मैं इसमें फर्क ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं, एक तो जब मैं प्रसिद्ध नहीं था और अब मैं जो हूं.. मैं उसी तरह का ही हूं लेकिन हर कोई मेरे गिरने का इंतज़ार कर रहा है। मेरे ऊपर समय बर्बाद करने की बजाय आप भी अपने बढ़िया बनने के लिए सख़्त मेहनत कर सकते हो और कम से -कम आप कुछ तथ्य इकट्ठा करने की कोशिश करे और सच के साथ रहे।’गुरु ने आगे लिखा, ‘आप सिर्फ़ कुछ भी या आप जो मुझे लेकर महसूस करते हो, उसे लिख नहीं सकते। जैसे कि आपके लोगों के पास है, वैसे ही मेरे पास भी परिवार है और कई परिवार जिनकी मैंने देख -रेख करनी होती है।’

गुरु ने आखिर में लिखा, ‘अगली बार किसी भी कलाकार के बारे कुछ भी लिखने से पहले यह यकीनी कर ले कि उस कलाकार ने अपना स्थान हासिल करने के लिए कितने दिन और रातों की मेहनत की है और सोचो कि कल को यदि कोई भी आपके बारे बिना किसी लॉजिक के कुछ कहने लगे तो आपको कैसा लगेगा। पहले दिन से समर्थन बनाए रखने के लिए धन्यवाद। आप लोग मुझे मज़बूत बनाते हो।’गुरु रंधावा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग उसका समर्थन भी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News