कंगना के खिलाफ क्यों बोलते हैं जसबीर जस्सी? कलाकारों को लेकर भी कह डाली बड़ी बात

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 11:47 AM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाबी संगीत जगत के मशहूर गायक जसबीर जस्सी ने हाल ही में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में पंजाब में बढ़ती नशे की लत और एक्ट्रेस कंगना रनौत पर खुलकर बात की। हालांकि, इससे पहले भी जसबीर जस्सी कई बार कंगना के खिलाफ बयान दे चुके हैं।

क्यों बोलते हैं कंगना के खिलाफ?
हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और इसी वजह से वह अक्सर घिरी रहती हैं। अपने बयान को लेकर जसबीर जस्सी ने भी किसानों पर जुबानी हमला बोला है। जस्सी ने कहा कि उन्हें कंगना रनौत से कोई दिक्कत नहीं है और न ही मैं कंगना के खिलाफ बोलना चाहता हूं। वह कंगना रनौत के खिलाफ तभी बोलता हूं जब वह पंजाब के खिलाफ बोलती हैं। पंजाब गुरुओं की भूमि है। यहां के युवा देश की रक्षा करते हैं। पंजाब के जवान हर दिन सीमा पर देश के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। ऐसे में जब कंगना पंजाब के खिलाफ कुछ भी कहती हैं तो उन्हें अच्छा नहीं लगता। वह कंगना के खिलाफ नहीं है, वह हर उस व्यक्ति या मानसिकता के खिलाफ हूं जो पंजाब के खिलाफ बोलता है। अगर पंजाब और यहां के युवाओं की बात करें तो पंजाब में एक बड़ा मुद्दा 'ड्रग्स' है।

कलाकारों के लिए बड़ी बात

पंजाब के युवाओं को नशे से कैसे बचाया जा सकता है? इस सवाल का जवाब देते हुए जस्सी ने कहा कि नशा सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि कई राज्यों में एक बड़ी समस्या है। हां...पंजाब में यह थोड़ा ज्यादा है क्योंकि पंजाब सीमा पर स्थित है। युवाओं को नशे और लत से बचने के लिए सबसे पहले ऐसे कलाकारों के गाने सुनना बंद कर देना चाहिए जो नशे और हथियारों का महिमामंडन करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारों को भी इसके खिलाफ काम करना चाहिए और ऐसे कलाकारों के गानों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News