Gangsters से मिल रही धमकियों के बीच पंजाबी सिंगर ने शेयर की बेटे के साथ पहली तस्वीर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 11:39 AM (IST)

चंडीगढ़: मशहूर गायक मनकीरत औलख इन दिनों कई विवादों से घिरी हुई हैं। दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं। हालांकि पंजाब पुलिस ने उन्हें क्लिन चिट दे दी थी, लेकिन बंबीहा गैंग की तरफ से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं, जिसके चलते वह विदेश चले गए हैं।

PunjabKesari

पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख इन दिनों पंजाब में नहीं हैं। लेकिन वे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में मनकीरत ने एक प्राइवेट चैनल को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए। उन्होंने अपने दोस्त विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या के कुछ समय बाद ही शादी कर ली थी।

गत दिवस मनकीरत औलख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की पहली झलक अपने फैंस को दिखाई। हालांकि उस वक्त उन्होंने अपने बेटे के हाथ की तस्वीर शेयर की थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है। इस बार औलख ने बेटे की तस्वीर शेयर की है, जिसका नाम  इम्तियाज रखा है। इम्तियाज की तस्वीर मनकीरत ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। तस्वीर में उनका बेटा बेहद प्यारा लग रहा है। उनकी क्यूटनेस ने हर किसी का दिल जीत लिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News