Quarantine center की छत्तों पर चढ़ें लोग, बोले- ''खाना नहीं मिला तो मार देंगे छलांग'' (Watch Video)

8/9/2020 12:33:04 PM

बठिंडाः बठिंडा के मैरीटोरियस स्कूल में कोरोना के संदिग्ध मरीजों को रखने के लिए बनाए गए क्वारंटाइन सैंटर में खाना पहुंचाने में हुई देरी के कारण तथा उसके बाद खाना कम पड़ने के चलते हंगामा हो गया।

PunjabKesari

केंद्र में रखे गए संदिग्ध मरीजों ने क्वारंटाइन केंद्र की छत पर चढ़कर जिला प्रशासन व सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस संबंध में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जो 2 दिन पहले का बताया जा रहा है। उक्त वीडियो में बड़ी संख्या में संदिग्ध मरीज केंद्र की छत्त पर चढ़े हुए दिखाई दे रहे है और कुछ लोग तो छत से छलांग लगाने की बात भी कर रहे है। उक्त घटना के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मसने का समाधान करवाया। जानकारी के अनुसार मैरीटोरियस  स्कूल में कोरोना के संदिग्ध मरीजों को रखने के लिए प्रशासन की ओर से क्वारंटाइन सैंटर बनाया गया है।

PunjabKesari

जहां एक समय में 400 से 500 संदिग्ध मरीजों को रखा जाता है। उक्त मरीजों को खाना व चाय आदि पहुंचाने की सेवा शुरू से ही महानगर की नौजवान वैल्फेयर सोसायटी की और से निभाई जा रही है। सूत्रों से पता चला है कि कुछ दिन पहले प्रशासन ने नौजवान वैल्फेयर सोसायटी के वर्करों को थोड़ी राहत देने के लिए ब्रेकफास्ट व लंच पहुंचाने का काम एक अन्य संस्था को सौंप दिया। यहीं से समस्या शुरू हो गई। उक्त नई संस्था पूरी व्यवस्था को ठीसे समझ नहीं सकी और पहले ही दिन खाना कम पड़ने से हंगामा हो गया तथा लोगों ने छत पर चढ़कर प्रदर्शन किया। बाद में प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों से बातचीत की और उन्हें नीचे उतारा तथा खाना आदि पहुंचाने के लिए उचित प्रबंध किए गए। 


Vatika

Related News