Gangster भगवानपुरिया के ठिकानों पर दूसरे दिन भी Raid, करोड़ों की हैरोइन सहित एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 09:36 AM (IST)

चंडीगढ़/तरनतारन (रमनजीत, रमन): मुख्यमंत्री भगवंत मान के आदेशों पर पंजाब को नशा मुक्त राज्य बनाने के लिए पंजाब पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने एक किलो हैरोइन व 27 लाख रुपए की ड्रग मनी सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

डी.जी.पी. पंजाब गौरव यादव ने बताया कि जग्गू भगवानपुरिया के ठिकानों पर दूसरे दिन भी छापेमारी जारी रही। गिरफ्तार आरोपी की पहचान जयपाल सिंह उर्फ गुमटा निवासी पट्टी जिला तरनतारन के रूप में हुई है। सूचना के आधार पर पुलिस ने हरमनदीप सिंह उर्फ हरमन निवासी गुलालीपुर  जिला  तरनतारन (जो जग्गू भगवानपुरिया का नजदीकी साथी बताया जाता है) को  भी नामजद किया है। खुफिया सूचना से पता चला था कि जयपाल गुमटा व हरमनदीप सिंह उर्फ हरमन  हथियारों व नशीले पदार्थों की खेप पहुंचाने जा रहे हैं। कार्रवाई करते हुए तरनतारन पुलिस ने नाकाबंदी कर जयपाल गुमटा को इसकी एस.यू.वी. महेन्द्रा स्कॉयो (बिना नंबर प्लेट)  में  से  हैरोइन  व  ड्रग  मनी बरामद कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसकी गाड़ी को भी जब्त कर लिया है।

जिला तरनतारन के एस.एस.पी. गुरमीत सिंह चौहान ने कहा कि पुलिस टीमों ने फरार आरोपी हरमनदीप उर्फ हरमन की गिरफ्तारी के  लिए  छापेमारी  शुरू कर  दी है। थाना सिटी पट्टी में केस दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि पंजाब पुलिस की 409 टीमों (जिसमें राज्य भर के 2863 पुलिस कर्मी शामिल थे) द्वारा मंगलवार को दिन भर चले अभियान के दौरान जग्गू भगवानपुरिया से संबंधित समाज विरोधी तत्वों के 2371 संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News