राजा वड़िंग के Viral Video पर पहला बयान आया सामने, दिया ये स्पष्टीकरण

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 01:05 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार ): पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडिंग आज जिला कांग्रेस फिरोजपुर के नवनियुक्त प्रधान कुलबीर सिंह जीरा(पूर्व कांग्रेसी विधायक जीरा )की ताजपोशी के लिए आज कांग्रेस भवन फिरोजपुर में पहुंचे। 

इस अवसर पर पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने उनकी और से पटियाला में दी गई और इन दिनों सोशल मीडिय पर वायरल हो रही स्पीच की वीडियो पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि पंजाब के कांग्रेस के सभी नए पुराने लीडर , छोटे से लेकर बड़े तक के नेता,पंच सरपंच और कार्यकर्ता उनके सतिकारयोग हैं और तहदिल से वे उनकी कदर और दिल से इज्जत करते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहे हैं जो ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस एकजुट है और आज पंजाब कांग्रेस में किसी भी तरह की कोई आपसी मतभेद नहीं है। एक सवाल के जवाब में पंजाब कांग्रेस प्रधान  ने कहा कि वह अफसरों को चुनौती नहीं दे रहे बल्कि अधिकारियों से उनकी प्रार्थना है कि सभी अधिकारी समय समय की सरकारों के साथ काम करते हैं, इसलिए वह जनता की ओर से चुने गए प्रतिनिधियों और कांग्रेसी पंचों सरपंचों के साथ सलीके से पेश आएं और उनके कामकाज करें तथा उनको तंग ना किया जाए और अगर हमारे पंचों सरपंचों और जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधियों के काम ही नहीं होंगे तो हमें सड़कों पर आने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

जीरा की मलब्रोस शराब फैक्ट्री के आगे चल रहे धरने संबंधी पूछे गए सवाल के जवाब में राजा वडिंग ने कहा कि जहां तक कानून की बात है हम सबको अदालत के आदेशों और कानून की पालना करनी चाहिए क्योंकि अदालतों के आदेश और कानून हमारे लिए सर्वोच्च है, मगर जहां तक किसानों पर हुए अत्याचार की बात है, उनके साथ बैठकर इस समस्या का समाधान किया जा सकता था। राजा वडिंग ने कहा कि मलब्रोस शराब की फैक्ट्री के आगे लोगों का धरना लगे हुए 4 महीने से अधिक समय हो गया है और पंजाब सरकार को चाहिए था कि इस मुद्दे को गंभीरता से लिया जाता और पंजाब के जो मंत्री धरने पर बैठे लोगों से बातचीत करने के लिए अब आए हैं वह उसी समय इन लोगों के पास आते और अच्छे माहौल में बैठकर इस समस्या का हल करते मगर मुख्यमंत्री और उनकी सरकार ने कभी भी इस मुद्दे को गंभीरता से नहीं लिया ।  उन्होंने कहा कि सरकार को धरने पर बैठे के लोगों के साथ हमदर्दी से पेश आना चाहिए था मगर वहां पर लाठीचार्ज किया गया, शांति पूर्वक धरने पर बैठे लोगों से मारपीट की गई, उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए और उन्हें गिरफ्तार किया गया जो सरासर गलत है। पंजाब कांग्रेस प्रधान ने कहा कि आम आदमी की पार्टी की सरकार लोगों को डराना मत बंद करें और पंजाब में कानून व्यवस्था  और आपसी भाईचारे को बरकरार रखने के लिए संजीदगी के साथ काम करें। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार की लापरवाही और गलतियों के कारण यह इतना बड़ा मुद्दा बन गया है। राजा वडिंग ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार हर फ्रंट पर फेल है और पंजाब में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही ।  पंजाब में मौजूदा सरकार के कार्यकाल में लोगों की जान और माल की कोई सुरक्षा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News