राजेवाल ने ''आप'' की खोली पोल, पंजाब के लोगों को दिलाया यकीन

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 06:51 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): हलका समराला से संयुक्त समाज मोर्चो के उम्मीदवार बलवीर सिंह राजेवाल ने आज आम आदमी पार्टी के साथ गठजोड़ न होने के कारण और उसमें उम्मीदवारों को टिकट बिकने के मामले की पोल खोलते कहा कि उन्होंने इस संबंधित सभी सबूत ‘आप’ के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल को सौंप दिए थे। राजेवाल माछीवाड़ा में कैंटर यूनियन में मिन्नी ट्रक चालकों को संयुक्त समाज मोर्चो के साथ जोड़ने के लिए यहां आए थे। राजेवाल ने संबोधन करते कहा कि ‘आप’ प्रमुख अरविन्द केजरीवाल के साथ जब उनकी गठजोड़ संबंधी मीटिंग हुई तो कहा कि यदि वह उनको पंजाब से ‘आप’ का मुख्यमंत्री चेहरा बनाना चाहते हैं तो भ्रष्टाचार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने कहा कि ‘आप’ के जो कुछ उम्मीदवार ऐलाने गए थे उनमें सरमाएदारों से कोठियां और कारें लेकर टिकटों दीं गई जिस संबंधी उन्होंने सबूत भी केजरीवाल को सौंपे। 

यह भी पढ़ेंः आज भी जालंधर में कोरोना से हुई 4 मौतें, इतने लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

राजेवाल ने कहा कि जो सरमाएदार राजनीतिक नेता करोड़ों रुपए की टिकटें खरीद कर विधायक बनते हैं वह बड़ा भ्रष्टाचार करेंगे जिससे राजनीति को व्यापार बनाया जा सके जो उनको बिल्कुल बर्दाश्त नहीं। उनहोंने यह स्पष्ट किया कि संयुक्त समाज मोर्चो का गठन पंजाब की राजनीति में फैली गंदगी को साफ करने के लिए हुआ है क्योंकि यहां राजनीतिक नेता लोगों का पैसा पंजाब के विकास की बजाय भ्रष्टाचार कर अपनी तिजोरियां भरते हैं। राजेवाल ने कहा कि यदि आज पंजाब के लोग न जागे और साफ सुथरी भ्रष्टाचार मुक्त सरकार न बनाई तो आने वाली पीढ़ियां और हमारा राज्य बिल्कुल तबाह हो जाएगा। 

यह भी पढ़ेंः अमृतसर पूर्वी में नामांकन दाखिल करने के बाद मजीठिया ने सिद्धू के खिलाफ निकाली भड़ास

उन्होंने कहा कि आज नौजवान पंजाब में रोजगार न मिलने कारण जमीनें बेच लाखों रुपए खर्च कर विदेश को जा रहे हैं उन्होंने कभी भी वापिस नहीं आना और जो यहां रह गए उनको नौकरियां नहीं मिली जिस कारण वह नशों और जुर्म के रास्ते पड़ जाएंगे। उन्होंने कहा कि संयुक्त समाज मोर्चो का मुख्य उद्देश्य भ्रष्टाचार मुक्त सरकार लाना है और अरबों रुपए माइनिंग, ट्रांसपोर्ट, शराब, माफिया खा रहा है वह राज्यों के विकास के लिए खर्च करना है। इस मौके कैंटर यूनियन के सभी आपरेटरों ने राजेवाल को समर्थन देने का ऐलान किया। इस मौके उनके साथ जत्थेदार मनमोहन सिंह खेड़ा, हरपाल सिंह ढिल्लों, सुखविन्दर सिंह भटियां, रणधीर सिंह सैनी, बलवीर सिंह मान, मनराज सिंह लुबाणगढ़, गुरदर्शन सिंह भटियां, अमरजीत सिंह ग्रेवाल, रजवंत सिंह गिल, लखवीर सिंह, होशियार सिंह माणेवाल, मलकीत सिंह, गुरदीप सिंह, करनैल सिंह, अजय राणा, सुखजिन्दर सिंह, अमनदीप सिंह, कामरेड दर्शन सिंह, पाली गुरुगढ़, सुखदेव सिंह, परमजोत सिंह पप्पी, काला सिंह, गुरविन्दर सिंह, जसमेल सिंह, जसवीर सिंह भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ेंः सिद्धू की बहन के आरोपों पर नवजोत कौर सिद्धू ने दी सफाई

न चुनाव लड़ने के का इछुक्क थे न मुख्यमंत्री बनने के
उम्मीदवार बलवीर सिंह राजेवाल ने कहा कि वह न तो विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक थे और न ही वह मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं परन्तु जब किसान जत्थेबंदियों ने काले कानून रद्द करवा कर केंद्र सरकार को मुंह तोड़ जवाब दिया और फिर सभी  पंजाब के बुद्धिजीवियों और बुद्धिमान नेताओं ने उनको पंजाब में भी जो राजनीति में गंदगी फैली है उसे साफ करने के लिए चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि यदि पंजाब के लोग उनको जिता कर विधानसभा में भेजते हैं तो वह यकीन दिलाते हैं कि भ्रष्टाचार साफ कर उनकी हकों की चौकीदारी करेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News