एक छोटी-सी गलती कारण एनकाउंटर में मारा गया अमृतपाल को शहीद करने वाला राणा मंसूरपुरिया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 02:38 PM (IST)

होशियारपुर: मुकेरियां के पास मंसूरपुर में रविवार को हेड कांस्टेबल अमृतपाल सिंह की हत्या करने वाले सुखविंदर सिंह उर्फ ​​राणा मंसूरपुरिया से पुलिस की सोमवार शाम साढ़े छह बजे मुठभेड़ हो गई। मंसूरपुरिया की एक गलती कारण पुलिस के हत्थे चढ़ गया और एनकाउंटर में ढेर हो गया।  रविवार से ही राणा मंसूरपुरिया का पीछा कर रही पुलिस को पहली सफलता तब मिली जब मोबाइल ऑन करते ही राणा की लोकेशन मिल गई। जैसे ही राणा ने अपना मोबाइल ऑन किया तो पुलिस को उसकी लोकेशन मिल गई। लोकेशन के अनुसार राणा पुराणा भंगाला के करीब हाजीपुर के पास जंगल की ओर जाते देखा गया।

यह भी पढ़ें: . Sidhu Moosewala: छोटे Sidhu का परिवार ने रखा खूबसूरत नाम, बधाई देने वालों का लगा तांता

पंजाब पुलिस ने पहली बार किसी गैंगस्टर या आरोपी का पता लगाने के लिए तीन से चार किलोमीटर के उक्त इलाके में तलाशी तेज करने के लिए कई ड्रोन की मदद ली। दिन भर पुलिस को चकमा देते हुए राणा कभी खेतों में तो कभी कहीं और छिपता रहा। इसी बीच राणा मोटरसाइकिल पर सवार होकर भंगाला मेन रोड पर पहुंच गया। जहां उन्होंने पेट्रोल पंप पर 200 रुपये का पेट्रोल भरवाया। पुलिस लगातार उसका पीछा कर रही थी।

यह भी पढ़ें: 5.Mata Vaishno Devi जानें वाले श्रद्धालुओं लिए अहम खबर, अब नहीं आएगी मुश्किल...

शाम 5 बजे वह एक दुकान पर पान जर्दा खरीदने के लिए पहुंचा। इसके बाद शाम 6.30 बजे जब पुलिस ने राणे को घेरा तो उसने दूर से पुलिस पर फायरिंग की और हिमाचल की तरफ भागने की कोशिश की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें वह मारा गया। पीछा करने के दौरान शाम करीब 6.33 बजे मुख्य सड़क के नीचे खेत में शव मिला। उसे गोली लगी हुई थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News