गली में घूमते ताला-चाबी ठीक करने वालों से हो जाएं Alert, हैरान कर देगा ये Video

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 02:59 PM (IST)

लुधियाना:  गली में घूमते ताला-चाबी ठीक करने वालों से सावधान हो जाएं। दरअसल, हैरान कर देने वाला मामला लुधियाना का सामने आया है, जहां बस्ती जोधेवाल के अधीन आते इलाके काकोवाल रोड पर एक युवक ने अलमारी को डुप्लीकेट चाबी लगाने के बहाने लॉकर में रखी करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी व लाखों रुपए के सोने के आभूषण चोरी कर लिए। सारी घटना कैमरे में कैद हो गई। 


जब उसके जाते ही महिला ने सामान चैक किया तो उसे वारदात का पता चला जिस पर उसने शोर मचाया और आस-पडोस के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन वह गायब हो गया। वारदात की सूचना परिवार के लोगों ने थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस को दी। चोर की सी.सी.टी.वी. फुटेज भी पुलिस ने कब्जे में ले ली है। काकोवाल रोड की रहने वाली रीतू ने बताया कि उसकी अलमारी की चाबी गुम हो गई थी तो उसने गली से निकल रहे चाबी लगाने वाले युवक को अलमारी की चाबी लगाने के लिए कहा।

युवक ने अलमारी की चाबी लगाने में काफी समय लगा दिया लेकिन वह उसके पास ही बैठी रही। युवक ने उसे कई बार बहाने से बाहर भेजने की कोशिश भी की। जब उसने युवक को जल्दी करने के लिए कहा तो वह बहाने से चाबी को सीधा करने में लगा रहा। इस दौरान उसने पता नहीं उसे क्या किया लेकिन उसे कुछ समय के लिए सुध नहीं रही। उसके पास पानी की बोतल भी थी लेकिन वह फिर भी उनसे पानी पीने के लिए मांगता रहा, मना करने पर उसने अपनी बोतल से ही पानी पी लिया। जैसे उसके जाने के बाद उसने अलमारी का लॉकर चैक किया तो लॉकर में रखी करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी, सोने की चेन, बालियां, अगूंठी व अन्य सामान गायब था । पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News