पंजाब में BSF Inspector ने 7 साल की बच्ची से किया शर्मनाक काम, ऐसे खुली पोल...

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 03:41 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के जिला होशियारपुर से शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां ऊना रोड स्थित खड़कां बी.एस.एफ. कैंपस में बी.एस.एफ. इंस्पेक्टर पर 7 साल की बच्चे से रेप और छेड़छाड़ के आरोपों के तहत केस दर्ज किया गया और उसकी गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सदर के एस.एच.ओ. सतपाल सिद्धू ने बताया कि एक महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसकी बेटी पहली कक्षा में पढ़ती है। कुछ दिन पहले बच्ची रोजाना की तरह रात 9 बजे बच्चों के साथ खेलने के लिए घर से बाहर गई, लेकिन वापस नहीं लौटी। उसे ढूंढते हुए जब गाड़ी नजदीक आई तो उसे बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। जब उन्होंने जाकर देखा तो लड़की रो रही थी और एडमिन ब्लॉक में कार्यरत इंस्पेक्टर गुलाम मुंतजा बच्ची से गलत हरकत कर रहा था, जैसे ही आरोपी ने देखा तो  वह भाग गया।

जब मां ने बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि जब वह खेल रही थी तो एक अंकल उसके पास आए और उससे अंगूर और मिठाई देने को कहा। जब उसने साथ जाने से इंकार कर दिया तो वह उसे जबरन गाड़ियों के पीछे ले गया और गलत हरकतें करने लगा। वह विरोध कर रही थी लेकिन आरोपी ने उसे चुप रहने की धमकी दी और मारपीट की। एस.एच.ओ सतपाल सिद्धू ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित लड़की की मां के बयानों पर आरोपी  इंस्पेक्टर गुलाम मुंतजा खड़का कैंपस (जहान खेल) होशियारपुर के खिलाफ आई.पी.सी. धारा 376 और 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News