Blackmail कर खींची शादीशुदा महिला की अश्लील तस्वीरें, फिर फ्लैट में किया ये गंदा काम

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 01:19 PM (IST)

खरड़(रणबीर): महिला दोस्त को ब्लैकमेल कर साथ रेप करने के आरोप में सिटी पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी इसी दोस्त को प्रताडि़त करने के आरोप में मामला दर्ज है। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक चंडीगढ़ की रहने वाली पहले से ही शादीशुदा महिला जिसका पति के साथ तलाक का केस चल रहा है। 

वह संगरूर के रहने वाले युवक अमृतपाल सिंह के साथ रिशते में थी, लेकिन अमृतपाल का विवाह होने के बाद दोनों अलग हो गए। इसके बावजूद उक्त नौजवान पीड़िता का हर जगह पीछा करता हुआ, उसको शारीरिक व मानसिक तौर पर तंग परेशान कर रहा था। इसकी शिकायत थाना मटौर मोहाली पुलिस को दी। पुलिस ने 354 डी के अंतर्गत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था। बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद भी उक्त आरोपी ने उसे परेशान करना नहीं छोड़ा।

उसकी फोटो वायरल कर, शिकायतकर्ता की बेटी की पार्क में खेलती की फोटो खींच उसके सहित पिस्टल के साथ धमकी वाले स्टेट्स डाल धमकाना शुरू कर दिया। उसके पास शिकायतकर्ता की आपत्तिजनक फोटो थीं, जिसको लेकर उन तस्वीरों को डिलीट करने के बहाने पीड़िता को अपने पास खरड़ पास बुला लिया और फ्लैट में रेप किया। वह उसको अपनी कार में बिठा नजदीक की एक मार्केट में छोड़कर फरार हो गया, जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस को दी गई। पूरी जांच उपरांत अमृतपाल सिंह के खिलाफ धारा 376, 384, 506, 67 के तहत मामला दर्ज कर काबू कर कार्यवाई शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News