घुमाने के बहाने कमरे में ले गया नाबालिगा को, फिर किया...

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 11:05 AM (IST)

लुधियाना(स.ह.): हैबोवाल के राजेश नगर इलाके में 13 वर्षीय बच्‍ची से रेप का मामला सामने आया है। रेप को आरोप 19 वर्षीय पड़ोसी युवक पर लगा है जो बच्‍ची को घुमाने के बहाने अपने कमरे में ले गया और उसके साथ कथित रेप किया। घटना 12 दिन पहले की है लेकिन सामने आज आई। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर पोक्सो एक्ट व रेप का केस दर्ज करके आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को उसे अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। वह 12वीं कक्षा का विद्यार्थी है। 

जानकारी के अनुसार जगतपुरी चौकी के प्रभारी सब-इंस्‍पैक्‍टर इकबाल सिंह ने बताया कि पीड़िता अपने माता-पिता के साथ एक वेहड़े में रहती है जो कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हैं। 3 भाई-बहनों में वह सबसे बड़ी है और एक प्राइवेट स्‍कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ती है। उसके माता-पिता दोनों ही काम करते हैं। उन्‍होंने बताया कि राजू उसी वेहड़े में अपने परिवार सहित रहता है जिसके चलते बच्‍ची व उसका परिवार उसे जानता था। 5 अप्रैल को बच्‍ची के माता-पिता काम पर और दोनों छोटे भाई-बहन ट्यूशन पढ़ने गए हुए थे तो आरोपी बच्‍ची को घूमने-फिरने का बहकावा देकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ कथित तौर पर रेप किया।

आरोप है कि आरोपी ने बच्‍ची को धमकाया कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा। दोपहर को करीब एक बजे पीड़िता की मां काम से घर लौटी तो उसने बेटी को डरी-सहमी देखा। कारण पूछने पर बच्‍ची ने रोते हुए आपबीती सुनाई। पुलिस ने बताया कि समाज में बदनामी के डर और घटना के बाद बच्‍ची के गहरे सदमे में चले जाने के कारण परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस के पास नहीं करवाई। 

शुक्रवार को जब मामले का पता चला तो पुलिस तत्‍काल हरकत में आ गई और केस दर्ज करके आरोपी को पकड़ लिया गया। इकबाल ने बताया कि बच्‍ची का मैडीकल टैस्‍ट करवाया जा रहा है। इस सदमे से उबरने के लिए उसकी काऊंसलिंग भी करवाई जाएगी। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News