रिश्ते हुए तार-तार: बाथरूम से नहाकर निकली भांजी तो मामा ने किया शर्मनाक काम

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 11:55 AM (IST)

लुधियाना (मोहिनी): बेटियां आज पढ़ रही हैं, आगे बढ़ रही हैं, देश-दुनिया में अपना नाम रोशन कर रही हैं, फिर भी उनके खिलाफ होने वाले अपराध कम होने के बजाय निरंतर बढ़ते ही जा रहे हैं। रक्षक की भूमिका निभाने वालों पर बहू-बेटियों का यकीन और विश्वास टूटता जा रहा है। इस कड़ी के चलते रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिगा ने अपने मामा पर जबरदस्ती करने के आरोप लगाए हैं।

इसकी शिकायत पर आरोपी मामा के विरुद्ध थाना शिमलापुरी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्त्ता नाबालिग पीड़ित ने बताया कि वह जब बाथरूम से नहाकर बाहर आई तो उक्त आरोपी रिश्ते में जो मेरा मामा लगता है, ने मेरे साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और जबरदस्ती करने की कोशिश की जिसका मैंने विरोध किया तो उसने धमकियां देते हुए मुझसे मारपीट करनी शुरू कर दी क्योंकि उस समय मैं घर पर अकेली थी। मेरी मां और बहन दवाई लेने के लिए बाहर गए हुए थे, जब उन्हें इस बात का पता चला तो आरोपी ने मेरी बहन और मेरी मां से भी बुरी तरह मारपीट की जिससे उन्हें गंभीर चोंटे लगीं।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी हरि सिंह जोकि उनके ऊपर वाले कमरे में किराए पर रहता था जबकि उसने 3-4 महीने से मकान का किराया नहीं दिया था जिसकी वजह से वह उनसे रंजिश रखता था। इस पर उन्होंने थाना शिमलापुरी अधीन पड़ते बसंत पार्क पुलिस चौकी को सूचित किया और शोर-शराबा सुनकर मोहल्ला वासी भी इकट्ठे हुए जिन्होंने आरोपी हरि सिंह को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। बसंत पार्क चौकी इंचार्ज अवनीत कौर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी हरि सिंह वासी हरिकृष्ण स्कूल, शिमलापुरी के विरुद्ध धारा 354, 323, 324, 34 आई.पी.सी., 8 पोसको एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News