रवनीत बिट्टू की दिलजीत दोसांझ और जैजी बी को चेतावनी, कहा-'सोच समझ कर आना पंजाब'

punjabkesari.in Monday, Jun 22, 2020 - 05:11 PM (IST)

जालंधर: भारत -चीन बीच चल रहे तनाव के बीच इस मुद्दे पर और जंग छिड़ती जा रही है। कांग्रेस के सांसद रवनीत बिट्टू ने कहा सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत-चीन विवाद और भारत को गलत ठहरा कर शहीदों का निरदार किया है। बिट्टू ने पंजाबी प्रसिद्ध गायक और अदाकार दिलजीत दोसांझ और जैज़ी बी को निशाने पर  लेते हुए कहा कि 'अकाल तख़्त साहिब के जत्थेदार हरप्रीत सिंह, दिलजीत और जैज़ी इस संगठन का खुल कर समर्थन कर रहे हैं। यही संगठन है, जो खालिस्तान बनाने की मांग करता है। पहले ही देश विरोधी ताकतों को हवा देकर माहौल ख़राब हो रहा है।

PunjabKesari

उन्होंने दोनों गायकों को काफ़ी खरी-खोटी सुनाते कहा कि ,'यदि आपको पंजाब के लोग बुलंदियों पर पहुंचा सकते हैं तो जेल की हवा भी खिला सकते हैं। आप लोग पंजाब का खाकर अब हराम कर रहे हो। क्यों आप पंजाब के नौजवानों के ख़ून के प्यासे हो गए? हमारे बच्चों को हथियार उठाने को कह रहे हो? आपकी यह गलतियां बर्दाशत नहीं की जाएंगी।'इसके अलावा रवनीत बिट्टू ने दिलजीत दोसांझ और जैज़ी बी को धमकी देते कहा,'यदि आपने पंजाब आना है तो कुछ सोच विचार करके आना। जब आप पंजाब /भारत आए तब इस मुद्दे पर खुल कर बात की जाएगी। हमारी नौजवान पीढ़ी देश के साथ है। मैं तो कहता हूं कि यह सभी इकठ्ठा होकर सोमवार और मंगलवार को छोटे-छोटे
जत्थों में पुलिस थाने में जाकर इन दोनों के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज ज़रूर करवाएं।

PunjabKesari

बता दें कि रवनीत बिट्टू ने कैप्टन अमरेंद्र सिंह से मांग की कि अकाल तख़्त साहिब के जत्थेदार, गायक दलजीत दोसांझ, जैज़ी बी और पन्नू के ख़िलाफ़ राज्य के हर थाने में केस दर्ज हो। बिट्टू ने कहा पन्नू चीन का समर्थन करके देश में फूट डालने की साजिश रच रहा है। इसके साथ पंजाब का माहौल फिर से बिगाड़ने की कोशिश हो रही हैं। वहीं कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने भी कहा कि चीन को सख़्त संदेश जाना चाहिए कि भारत उसका धोखा बर्दाशत नहीं करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News