जस्टिस जोरा सिंह आम आदमी पार्टी में शामिल

punjabkesari.in Monday, Dec 24, 2018 - 09:30 PM (IST)

चंडीगढ़: श्री गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी की जांच के लिए बने जांच आयोग के प्रमुख जस्टिस (अवकाश प्राप्त) जोरा सिंह आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। जस्टिस जोरा सिंह आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल, सांसद भगवंत मान, प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा सहित पार्टी के विधायक तथा नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। 

उन्होंने कहा कि वह आप पार्टी की जन हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं। आप पार्टी की दिल्ली सरकार ने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए सुधारात्मक कार्यों को देखते हुए उन्होंने भी अपनी, सामाजिक सेवाएं देने के लिए आम आदमी पार्टी को चुना है। जस्टिस जोरा सिंह ने जज के तौर पर 35 वर्ष अपनी सेवाएं दी और हमेशा सच पर पहरा दिया। वह हरियाणा गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के न्यायिक आयोग के चेयरमैन भी रह चुके हैं। 

राज्य में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की घटनाओं के बाद मामलों की जांच के लिए गठित आयोग का प्रमुख नियुक्त किया गया जिन्होंने घटना स्थान पर जा कर रिपोर्ट तैयार की। इस मौके गढ़शंकर से पार्टी विधायक जयकिशन सिंह रौड़ी ने कहा कि उन्होंने पार्टी के साथ अपने मनमुटाव खत्म कर लिए हैं और अब वह पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करेंगे। दिल्ली सरकार के भलाई के लिए किए जा रहे कामों को पंजाब के लोगों तक पहुंचाना उनका मुख्य कार्य होगा। 

जस्टिस जोरा सिंह का स्वागत करते केजरीवाल और मान ने कहा कि उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और पार्टी लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए अन्य काम करेगी। उन्होंने कहा कि यदि पंजाब सरकार जस्टिस जोरा सिंह आयोग द्वारा पेश की गई रिपोर्ट पर कार्यवाही करती तो प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल, डीजीपी सुमेध सिंह सैनी और अन्य आरोपी इस समय जेल की सलाखों के पीछे होते। 

Image result for aap


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News