बच्ची से अश्लील हरकतें कर रहा था रिटायर्ड प्रोफेसर, CCTV में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2019 - 09:54 AM (IST)

अमृतसर (संजीव) : गुरुद्वारे में बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने वाले रिटायर्ड प्रोफेसर हरजीत सिंह निवासी इंदौर को आज थाना सी-डिवीजन की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इंदौर का रहने वाला है और सुल्तानविंड स्थित एक वृद्धआश्रम में कमरा लेकर रह रहा था। बच्ची के साथ की गई अश्लील हरकतों की वायरल वीडियो से उसे पहचान आज उस समय दबोच लिया गया जब वह अमृतसर मॉल के थिएटर में फिल्म देखने बैठा हुआ था। थाना सी-डिवीजन की पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी के विरूद्ध जांच शुरू कर दी है। 

यह है मामला
करीब 2 दिन पहले हरजीत सिंह चाटीविंड रोड पर स्थित एक गुरुद्वारे में माथा टेकने के लिए गया था। जहां उसने एक बच्ची को बुलाया जिसके घर वाले वहीं सेवा कर रहे थे। जिसके बाद हरजीत सिंह ने उस बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की और मौके से फरार हो गया। पूरा घटनाक्रम गुरुद्वारे में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गया। आरोपी के फरार हो जाने के बाद बच्ची के घर वालों ने गुरुद्वारे से सी.सी.टी.वी. फुटेज निकलवाई और आरोपी की पहचान के लिए उसे वायरल कर दिया। आज सुबह हरजीत सिंह जी.टी. रोड पर खड़ा होकर किसी व्यक्ति से लिफ्ट मांगने लगा जब उस व्यक्ति ने उस लिफ्ट दी और बिठा कर अपने साथ ले जा रहा था तो वायरल हुई वीडियो मे आरोपी का चेहरा और उसके साथ बैठे व्यक्ति का चेहरा मेल-खाता दिखाई दिया। जिसने तुरंत उसे पहचान लिया। आरोपी मॉल आफ अमृतसर के समीप उत्तरा और अंदर चला गया। लिफ्ट देने वाले युवक ने उसका पीछा किया और देखा कि वह थिएटर की सिक्योरिटी को भी चकमा देकर अंदर चला गया और जाकर बैठ गया।पहचानने वाले युवक ने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिस पर थाना मकबूलपुरा की पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को दबोच लिया और उसे थाना सी-डिवीजन की पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर दी गई। 

यह कहना है थाना प्रभारी का
थाना सी-डिवीजन के इंचार्ज इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर दी गई है। आरोपी रिटा. प्रोफैसर है और स्थानीय एक वृद्ध आश्रम में रह रहा है। इंदोर का रहने वाला हरजीत सिंह अमृतसर में आकर क्यो रह रहा है इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। वीडियो में जिस तरह आरोपी बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा है उसे देख आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News