ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, मां की मौत, बेटा घायल

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 11:54 AM (IST)

फिरोजपुर: फिरोजपुर के अंतगर्त पड़ते गांव यारेशाह वाला में बीते दिन ट्रक व मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में महिला की मौत हो गई थी और उसका बेटा जख्मी हो गया था। इस संबंध में पुलिस थाना कुलगड़ी ने ट्रक चालक को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। 

जानकारी देते हुए थाना कुलगड़ी के ए.एस.आई. विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता जगतार सिंह पुत्र जानू वासी फरीदेवाला ने बताया कि उसकी पत्नी दरशो व बेटा सुखा बीते दिन करीब डेढ़ बजे दोपहर अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर वेतन लेने के लिए बैंक जा रहे थे तो बस अड्डा सेरखां से थोड़ा आगे गांव यारेशाह वाला रोड पर पहुंचे तो आरोपी सुभाष चंद्र शर्मा पुत्र मदन लाल वासी मुहल्ला चक्की कलानोर जिला गुरदासपुर ने अपने ट्रक के साथ लापरवाही से उसके बेटे के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। 

इस हादसे में उसकी पत्नी दरशो की मौके पर ही मौत हो गई और बेटा सुखा सिंह जख्मी हो गया। जगतार सिंह ने बताया कि उसके बेटे का उपचार फिरोजपुर के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। मामलें की जांच कर रहे विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने उख्त मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News